हवाई जहाज में साँप को देखकर लोगों में मची हडकंप…. वीडियो वायरल!

snakes in aeroplane: आपने स्नेक ऑन प्लेन फिल्म तो देखी ही होगी, उसमे एक साँप हवाई जहाज में चढ़ जाता है। उसके बाद हवाई जहाज में सवार सभी लोगों में हडकंप मच जाती है। सोचिये आप हवाई जहाज में यात्रा कर रहे हों और सच में एक ऐसी घटना आपके साथ घट जाये तो कैसा होगा। यह सुनकर ही कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए होंगे। आपको बता दें एक ऐसी ही सच्ची घटना मैक्सिको में घटी है । एक साँप हवाई जहाज में लोगों के साथ बैठकर यात्रा कर रहा था, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए। सभी लोगों को लगा कि वह सपना देख रहे हैं और सपने में स्नेक ऑन अ प्लेन फिल्म। लेकिन यह कोई फिल्म नहीं थी, ऐसा हकीकत में हो रहा था।

क्या है पूरा मामला (snakes in aeroplane):

टोरेन से मैक्सिको जाने वाली एक फ्लाइट में सवार यात्रियों में उस समय हडकंप मच गयी जब उन्होंने देखा कि उनके साथ एक साँप भी जहाज में है। लोगों ने बताया कि साँप अचानक से ही फ्लाइट के लॉकर से निकलकर लटकने लगा। इसे देखने के बाद हवाई जहाज में डर के मारे हडकंप मच गयी। हवाई जहाज में स्वर सभी लोग अपनी सीट से उछलकर कूदने लगे। लोग एक दुसरे से चीख- चीख कर मदद की गुहार लगाने लगे।

बुलाया गया साँप पकड़ने वाले दस्ते को (Sankes in aeroplane):

इस घटना को हवाई जहाज में यात्रा कर रहे एक यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ऐयरोमेक्सिको एयरलाइन के इस विमान में यह भयानक घटना पहली बार घटी है। जहाज में हडकंप मचने और यात्रियों की चीख- पुकार के बाद इस हवाई जहाज को मैक्सिको सिटी पर अन्य विमानों से पहले उतरने की इजाजत मिल गयी। जब विमान एयरपोर्ट पर उतारा गया तो साँप पकड़ने वाले दस्ते को बुलाकर साँप को निकाला गया। साँप को हवाई जहाज से निकालने के बाद उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से साँप लॉकर से लटक रहा है, जिसको देखने के बाद लोगों में हडकंप मच गयी और चारो तरफ चीख- पुकार की आवाज गूँजने लगी।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.