राजनाथ सिंह की दहाड़ सुन अखिलेश सरकार सकते में, कहा देखेंगे कितना पिया है माँ का दूध!

राजनाथ सिंह की दहाड़ सुन अखिलेश सरकार सकते में: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। इस समय यूपी में सभी क्षेत्रीय पार्टियाँ और राष्ट्रीय पार्टियाँ अपने- अपने स्तर पर लगी हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी इसकी शुरुआत करते हुए कैराना में परिवर्तन रैली निकाली है। रैली की अगुवाई करने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी कैराना पहुँचे हुए थे। उन्होंने महिलाओं की स्थितियों का जिक्र करते हुए लोगों से आह्वाहन किया कि भाजपा को वोट दें। राजनाथ सिंह ने सपा पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि “यहाँ पर क्या हालत हो गई है? आये दिन महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ हो रहा है और मासूम लोगों को झूठे केस में फँसाया जा रहा है।“

राजनाथ सिंह की दहाड़ सुन अखिलेश सरकार सकते में

“माँ बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में!”

राजनाथ सिंह ने सपा की गुंडागर्दी के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि यहाँ जो गुंडागर्दी के दम पर लोगों में दहशत फैलाई जा रही है, हम सत्ता में आने के बाद उसकी जाँच करवाएंगे। हम ये भी देखेंगे कि ये गुंडागर्दी करने वाले हैं उन्होंने कितना अपनी माँ का दूध पिया हुआ है। आपको याद होगा अभी कुछ दिनों पहले कैराना के बीजेपी के सांसद हुकुम सिंह ने यह आरोप लगाया था कि, यहाँ मुस्लिमों के डर से हिन्दू पलायन कर रहे हैं। इसी वजह से इस बार बीजेपी ने अपना नारा बनाया है, “माँ बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में!”

इस बार बीजेपी की सरकार बनती है तो वह पलायन को रोक देंगे।

कार्यक्रम के शुरुआत में रैली को हुकुम सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि, जब भी उन्होंने हिन्दुओं के पलायन की बात उठायी तो कथित तौर पर ‘सेक्यूलर’ लोगों ने उनको ‘साम्प्रदायिक’ का तमगा दे दिया। हुकुम सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि. मैं आप लोगों की जान बचाने के लिए यह आरोप भी स्वीकार करने को तैयार हूँ कि मैं एक साम्प्रदायिक व्यक्ति हूँ। हुकुम सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात कि बहुत ज्यादा ख़ुशी है कि मुश्किल के उस दौर में पार्टी उनके साथ खड़ी रही। उन्होंने कहा कि उस समय अमित साह और गृह मंत्रालय उन्हें बुलाकर मामले की पूरी जानकारी लेते थे। हुकुम सिंह ने यह भी लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर इस बार बीजेपी की सरकार बनती है तो वह पलायन को रोक देंगे।

राजनाथ सिंह ने अपने भाषण के दौरान पाकिस्तान को भी लपेटे में लिया, और कहा हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत को तोड़ने के लिए क्या- क्या नहीं कर रहा है। उन्होने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले ही मैं पाकिस्तना गया हुआ था। वहाँ की धरती पर ही वहाँ के लोगों से सीना ठोककर कहा था कि, तुम लोग आतंकवाद का समर्थन करते हो और इनको बढ़ावा देते हो। राजनाथ सिंह ने आगे बताया कि उनकी इस बात से पाकिस्तानी हुक्मरान काफी नाराज हो गए थे और कुछ लोग तो वहाँ से उठकर चले भी गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.