बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को ऐश्वर्या राय मानती हैं भाई, हर साल बांधती हैं राखी

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनिया भर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई. दुनिया भर में ऐश्‍वर्या के करोड़ों फैन्स हैं. ऐश्वर्या आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है. ऐश्वर्या बॉलीवुड में अब तक लगभग 50 फिल्मों से ज्यादा में काम कर चुकी हैं. ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे कई एक्टर के साथ जुड़ा. लेकिन अंत में उनकी शादी जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन के साथ हुई. आपको बता दें शुरूआती दिनों में मशहूर मॉडल राजीव मूलचंदानी को भी ऐश्वर्या डेट कर चुकी हैं. जहां ऐश्वर्या राय के इतने लव अफेयर हुए वहीं बॉलीवुड में एक ऐसा अभिनेता भी मौजूद है जिन्हें वह अपना भाई मानती हैं. इतना ही नहीं, वह हर साल उन्हें राखी भी बांधना नहीं भूलतीं. क्या आप जानते हैं कौन है वह अभिनेता जिसे ऐश्वर्या राय अपना भाई मानती हैं? नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

बता दें, ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के जिस अभिनेता को अपना भाई मानती हैं और जिन्हें हर साल राखी बांधती हैं वह कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद हैं. सोनू सूद और ऐश्वर्या राय एक साथ फिल्म में भी आ चुके हैं और तभी से ऐश्वर्या ने सोनू को अपना भाई बना लिया. ऐश्वर्या से राखी बंधवाना सोनू के लिए भी गर्व की बात होगी. बता दें, हर साल ऐश्वर्या अपने खुद के भाई के अलावा सोनू को भी राखी बांधना नहीं भूलतीं. आपको शायद याद हो तो फिल्म ‘जोधा अकबर’ में सोनू ऐश्वर्या के ऑनस्क्रीन भाई बने थे और तभी से दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया. इसलिए रक्षाबंधन के दिन सोनू जहां भी होते हैं वह ऐश्वर्या से राखी बंधवाने जरूर आते हैं. सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके मन में ऐश्वर्या के लिए शुरू से ही सम्मान रहा है. एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर वह ऐश्वर्या की बहुत इज्जत करते हैं. ऐसे में ऐश्वर्या से राखी बंधवाना उनके लिए गर्व की बात है. वैसे भी बॉलीवुड में ऐसे रिश्ते बहुत ही कम देखने को मिलते हैं. इसलिए हम यही दुआ करेंगे कि भाई बहन का ये मधुर रिश्ता सालों साल ऐसे ही बरकरार रहे.

बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में हुई थी. फिल्म गुरू के सेट पर अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को प्रपोज किया था जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली. आज अभिषेक और ऐश्वर्या एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button