बॉलीवुड

लीक हो गई बिग बॉस 12 के कंटस्टेंट की लिस्ट, ये 6 बड़े सेलेब्रिटी लेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री?

हर साल कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो ‘बिग-बॉस’ टीआरपी के मामले में हमेशा ऊपर रहता है। बिग-बॉस काफी इंटरटेनिंग शो हैं जिसके भारत में करोड़ों फैंस है। बिग बॉस साल के सिर्फ तीन महीने ही चलता हैं इसलिए जब भी बिग बॉस का नया सीजन शुरू होता हैं तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। एक बार फिर इस मजेदार शो के नए सीजन का समय आ गया है यह बिग बॉस का 12वां सीजन होगा। हर साल की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड स्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। खबर है कि इस बार बिग बॉस का बारहवां सीजन 16 सितंबर से शुरू होगा। शो शुरू होने से पहले फैंस में मन में सबसे बड़ा सवाल यह रहता है कि आखिर इस बार शो के कंटेस्टेंट्स कौन-कौन होंगे। खबरों के मुताबिक हाल ही में कुछ नाम सामने आए हैं जो बिग बॉस-12 का हिस्सा हो सकते हैं।

शालीन भनोट :

टीवी एक्टर शालीन भनोट इस बार बिग बॉस में नजर आ सकते हैं। शालीन भनोट और उसकी पत्नी दलजीत कौर की जोड़ी डांसिंग शो ‘नच बलिए’ के चौंथे सीजन की विनर रह चुकी हैं। लेकिन बाद में इन दोनों का तलाक हो गया क्योंकि दो साल पहले शालीन की पत्नी ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद उनका तलाक हो गया। हालांकि जब शालीन की पत्नी को उनके बिग बॉस में शामिल होने की खबर सुनी तो उन्होंने शालीन को शुभकामनाएं दी हैं।

सृष्टि रोडे :

सृष्टि रोडे भी बिग बॉस में अपना जादू बिखेरते हुए नजर आ सकती हैं। बता दें कि सृष्टि कई हिन्दी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं वह बहुत खुबसूरत एक्ट्रेस हैं। इन्होंने 2010 में ‘ये इश्क़ हाए’ नाम के एक टीवी सीरियल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा सृष्टि मशहूर शो ‘इश्कबाज’ में भी काम कर चुकी हैं। खबरों के मुताबिक सृष्टि ने बिग बॉस के मेकर्स के साथ शो का हिस्सा बनने के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी कर लिया है।

सुबुही जोशी :

बेहद खूबसूरत और बोल्ड मॉडल सुबुही जोशी भी बिग बॉस के बारहवें सीजन में अपनी अदाओं से आग लगाते हुए दिख सकती हैं। बता दें कि सुबुही जोशी रियलिटी शो स्प्लिट्सविल्ला सीजन 8 की कंटस्टेंट रह चुकी हैं। सुबुही जोशी अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ सागर को लेकर चर्चा में आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबुही के साथ उनके बॉयफ्रेंड कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर भी बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं।

स्कारलेट रोज :

स्प्लिट्सविल्ला की एक और हॉट कंटस्टेंट स्कारलेट रोज के भी बिग बॉस में आने की खबर है। स्कारलेट रोज अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर स्कारलेट के फॉलोवर्स की तादाद लाखों में हैं। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी और रिवीलिंग ड्रेसेस वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें काफी लोग पसंद करते हैं।

विभा छ‍िब्बड़ :

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसम से’ की एक्ट्रेस विभा छ‍िब्बड़ भी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। पहले खबरें थी कि विभा अपनी बेटे पुरू के साथ शो में एंट्री लेंगी। लेकिन अब सिर्फ उनके अकेले जाने की खबर है।

सुमेर पसरीचा :

पम्‍मी आंटी यानी सुमेर पसरीचा के फैंस के लिए भी अच्छी खबर है। खबर के मुताबिक सुमेर पसरीचा के बिग बॉस के बारहवें सीजन में आने की पूरी संभावना है। सुमेर पम्‍मी आंटी के नाम से सोशल मीडिया पर फनी विडियोज डालते हैं जो कि काफी वायरल होती हैं। उम्मीद है कि बिग बॉस में भी वह लोगों का खूब इंटरटेनमेंट करेंगे।

Back to top button