दिलचस्प

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया इस लड़की का हॉट डांस, देखें वीडियो!

Beat pe Booty : अगर सोशल मीडिया को 21 वीं सदी की सबसे बड़ी खोज और क्रांति कहा जाए तो गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया के आने के बाद से हर कोई अपने मन की बात कहता या करता दिख जा रहा है। पहले के समय में लोगों को अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिलता था।

सोशल मीडिया ने लोगों की राह आसान कर दी है।

लेकिन आज हर कोई कुछ ना कुछ करने के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करके, कम समय में ही प्रसिद्धि पा ले रहा है। सोशल मीडिया ने लोगों की राह आसान कर दी है। कुछ ही दिनों पहले की बात है, लोगों के पास हुनर था लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पाता था। आज लोगों को इसकी जरुरत ही नहीं है, क्योंकि आज के समय में सोशल मीडिया है।

आये दिन देखने को मिलता है ,कि सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ खूब वायरल हो रहा है। कोई अपने डांस का वीडियो अपलोड कर देता है, तो कोई अपने गाये हुए गाने का। कोई व्यक्ति खाना बनाते हुए वीडियो डालता है, तो कोई नहाते हुए। मतलब आप कुछ भी कर रहे हैं, उसका वीडियो आपने सोशल मीडिया पर डाला तो उसे वायरल होते देर नहीं लगती है। यह एक ऐसा मंच है, जहाँ बहुत सोच- समझकर कदम रखने की जरुरत है, नहीं तो जितनी जल्दी प्रसिद्धि मिलती है, उतनी ही तेजी से आपकी बदनामी भी हो सकती है। ऐसा ही आजकल एक लड़की के हॉट डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

देखने का बाद मुँह खुला का खुला ही रह गया

दरअसल एक लड़की ने ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ फिल्म के गाने ‘बीट पे बूटी’ पर इतना जबरदस्त और हॉट डांस किया, कि लोगों का देखने का बाद मुँह खुला का खुला ही रह गया। लड़की ने डांस करने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लड़की की हॉट और मनमोहक अदाएं देखने के बाद कोई भी इसका दीवाना बन सकता है।

आप भी लड़की के हॉट डांस को देखिये किस तरह से लड़की ने डांस करके अच्छे- अच्छे लोगों की बोलती बंद कर दी है। लड़की ने यह शाबित कर दिया है कि अच्छा डांस केवल बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ ही नहीं कर सकती है।

वीडियो देखें:

Back to top button