इंडस्ट्री के इन 4 लोगों के सामने झुकता है सलमान खान का सिर, नहीं तो अकड़ में हैं सबसे आगे

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे मौजूद हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है, जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान आदि. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज के इस पोस्ट में हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. लेकिन उनका गुस्सा भी किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.

सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार देते हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, ऋषि कपूर और रेणुका शहाणे जैसे सितारे हो चुके हैं. लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके सामने सलमान खान की बोलती बंद हो जाती है. दरअसल, इन लोगों की सलमान खान बहुत इज्जत करते हैं और इनके के सामने अपना सिर भी झुका सकते हैं. आज हम आपको उन लोगों के बारे में बताएंगे जिनसे सलमान खान बहुत ज्यादा क्लोज हैं और उनकी दिल से इज्जत करते हैं.

सलीम खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर आता है सलमान खान के पिता सलीम खान का. सलमान खान का प्यार अपने पिता के प्रति छुपा नहीं है. वह किसी न किसी तरीके से अपने पिता के प्रति अपना प्यार दिखाते रहते हैं. जहां सलमान खान अपने पिता सलीम खान से बेइंतेहा प्यार करते हैं वहीं सलीम खान भी अपने बेटे को हमेशा गाइड करने के लिए तैयार रहते हैं. वह हर कदम पर सलमान का साथ देते हैं.

अमिताभ बच्चन

इसके बाद नंबर आता है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का. सलमान बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं. सलमान और अमिताभ एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह अमिताभ के साथ ‘बाबुल’ और ‘बागबान’ जैसी फिल्मों में कर चुके हैं. सलमान खान अमिताभ को अपना गुरु भी मानते हैं.

धर्मेंद्र

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है सुपरस्टार धर्मेंद्र का. दरअसल, बॉबी देओल को इंडस्ट्री में लाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है. धरम पाजी के कहने पर सलमान ने बॉबी की मदद की थी. हाल ही में धर्मेंद्र बेटे बॉबी के साथ सलमान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे थे. वहां तीनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी.

अनिल कपूर

इस लिस्ट में आखिरी नंबर आता है अभिनेता अनिल कपूर का. हाल ही में सलमान खान और अनिल कपूर ‘रेस 3’ में नजर आये थे. आपको बता दें, सलमान और अनिल के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. साथ ही दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत भी करते हैं. जब भी दोनों एक साथ होते हैं जमकर मस्ती करते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.