पीएम मोदी के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान से प्रभावित फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ की शूटिंग शुरु

मुंबई अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म पीएम मोदी के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान से प्रभावित है। अक्षय ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में भूमि माथे पर सिंदूर लगाए लाल रंग की साड़ी और अक्षय मूंछों में नजर आ रहे हैं। दोनों टॉयलेट के सामने खड़े हैं। Akshay Kumar Toilet Ek Prem Katha.

 toilet-movie-shooting-newstrend-06-11-16-3

अक्षय कुमार ने भूमि संग पोस्ट की सेल्फी

अक्षय ने रविवार को ट्विटर पर लिखा,”भूमि पेडणेकर की अच्छी सुबह और ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ के सेट पर मेरा पहला दिन। शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के साथ बॉलीवुड में कदम रख चुकीं भूमि ने भी यही तस्वीर साझा की और लिखा,”अक्षय और मेरी तरफ से हेलो। नई शुरुआत और नई प्रेम कथा -‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा।”

क्या होगा इस फिल्म में –

अक्षय की ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ व्यंगपूर्ण होगी, जैसा कि इसके नाम से ही लग रहा है। ख़बर है कि नंदगांव में इस फिल्म की शूटिंग के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। इस कस्बे के पुराने घरों को आकर्षक लुक देने की कोशिश की जा रही है, ताकि ग्रामीण परिवेश को अच्छी तरह से दिखाया जा सके। इस फिल्म को नीरज पांडेय डायरेक्ट कर रहे हैं।

स्वच्छता अभियान से प्रभावित होगी फिल्म –

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रभावित से प्रभावित है। जब इस साल फरवरी महीने में अक्षय प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे, तब प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान कार्यक्रम में सहयोग करने और जन-जागरूकता फैलाने कि बात कही थी। ख़बरों की मानें तो उसी वक्त इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी गई थी।

इस फिल्म की कहानी में अक्षय कॉमेडी के ज़रिये स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने का प्रयास करते दिखाई देंगे।  देखना दिलजस्प होगा कि अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए पीएम मोदी कि महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ भारत अभियान में लोगों को कैसे जोड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.