लड़के ने की इस ढंग से चोरी, जिसे आपने फिल्मों में भी नहीं देखा होगा…. घटना CCTV में कैद!

चोरी करने का सबसे शातिर तरीका: चोरी के ऊपर बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई फ़िल्में बनी है, जिसमे चोरी के नए- नये तरीके देखने को मिलते हैं। लेकिन कई बार इन फिल्मों की वजह से चोर, चोरी करने के नए तरीके सच में अजमा लेते हैं और कामयाब भो हो जाते हैं। चोरी करना एक कानूनन अपराध है, लेकिन जो चोर है उसके लिए सबसे बड़ा धर्म ही चोरी करना है। वह अपना धर्म इतनी सफाई से एवं इमानदारी से करता है कि पूछिए मत। लेकिन कई बार उसकी सफाई का कोई फायदा नहीं होता है और वह पकड़ा जाता है। अभी हाल ही में एक ऐसी ही चोरी की घटना हुई है, जिसे आपने फिल्मों में भी नहीं देखा होगा। इसका वीडियो इस समय वायरल हो गया है।

चोरों ने बेख़ौफ़ होकर अपने काम को बड़ी सफाई से अंजाम दिया

दरअसल एक कपड़े की दुकान में दो लड़के घुसते हैं और दुकानदार से कपड़ा दिखाने के लिए कहते हैं। दुकानदार उन्हें कपड़ा तो दिखता ही है, लेकिन पहले से खुले अपने कैश काउंटर को बंद करना भूल जाता है। चोरों ने इसका फायदा उठाया, लेकिन वे इस बात से अनजान थे कि दुकानदार तो नहीं लेकिन ऊपर वाला यानी CCTV उन्हें देख रहा है। चोरों ने बेख़ौफ़ होकर अपने काम को बड़ी सफाई से अंजाम दिया और दुकानदार को कुछ पता चल पाता, इससे पहले ही निकल गए।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि चोरों ने दुकानदार से कपड़ा दिखने के लिए कहा। दुकानदार ने उन्हें एक कपड़ा दिया, जिसे लड़के ने अपने हाथ में लिया और दुसरे कपड़े की ओर इशारा किया। दूकानदार जैसे ही कपड़ा निकालने के लिए मुड़ा, उस लड़के ने कपड़े वाले हाथ से काउंटर को ढँककर दुसरे हाथ से नोट की एक गड्डी निकाल ली। लड़के ने नोट की गड्डी अपने दोस्त को पकड़ा दिया, और थोड़ी देर बाद खुद भी निकल गया। इस घटना की भनक दुकानदार को जरा भी नहीं लग पायी।

लेकिन चोरों की चोरी का यह नायाब तरीका CCTV में कैद हो चुका था।

आप भी चोरी करने का सबसे शातिर तरीका देखें जिसे आपने अब तक शायद ही किसी फिल्म में देखा होगा।

विडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.