दिलचस्प

अनुष्का शर्मा के ‘देशी लुक’ का उड़ा कुछ ऐसा मज़ाक, देखकर विराट भी हो सकते हैं हैरान

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां बात अच्छी हो या बुरी वो वायरल हो ही जानी है और अगर नहीं हुई तो उसे लोग वायरल कर देते हैं. कुछ इसी तरह इन दिनों फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, हर जगह बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की दो तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में अनुष्का देहाती महिला के रूप में बैठी कुछ सोच रही हैं और दूसरे में वे खुशी से रोते हुए लुक में हैं. जिसे सोशल मीडिया पर ढेर सारे मेम्स बनाकर ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये दोनों तस्वीरें अऩुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई धागा के दो सीन हैं, जिसमें वे देसी लुक में हैं जिसकी वजह से अनुष्का खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अनुष्का शर्मा के ‘देशी लुक’ का उड़ा कुछ ऐसा मज़ाक, हर मेम्स में अलग-अलग कोट्स हैं और अलग-अलग बातें लिखी गई हैं जिससे आपकी एक बार हंसी तो जरूर छूट सकती है.

अनुष्का शर्मा के ‘देशी लुक’ का उड़ा कुछ ऐसा मज़ाक

निर्देशक शरत कटारिया की आने वाली फिल्म सुई धागा में वरुण धवन एक दर्जी बने हैं जिस किरदार का नाम है मौजी और उनके अंदर एक टैलेंट होता है लेकिन फिर भी वे दूसरों के यहां नौकरी के लिए धक्के खाते रहते हैं. फिर उनकी पत्नी के किरदार में अनुष्का फिल्म में ममता के किरदार में हैं, वो मौजी को खुद का काम करने का हौसला देती है और फिर वे दोनों मिलकर कुछ अलग कर दिखाते हैं जिससे मौजी पर सभी को नाज होने लगता है. अब वे ऐसा क्या नया करते हैं इसके लिए तो आपको 28 सितंबर का इंतजार करना पड़ेगा, जब ये फिल्म रिलीज होगी और दर्शक अनुष्का शर्मा के उन लुक्स को विस्तार में देख पाएंगे. फिलहाल आपको बता दें कि इन दिनों फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, ट्विटर हो या यूट्यूब हर जगह अनुष्का शर्मा का वो देसी लुक ही छाया हुआ है. आज हम भी आपके लिए अनुष्का शर्मा के उन देसी लुक्स के कई मेम्स का कलेक्शन लाए हैं जिन्हें देखकर आप ठहाके लगाकर हंसेंगे और आपका मन भी ये फिल्म देखने का कर जाएगा.

1. ये तस्वीर तब की है जब अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ हनीमून के लिए गई थीं, लोगों ने इसे भी नहीं छोड़ा.

2. इस तस्वीर में दुबली-पतली अनुष्का को इस खतरनाक बॉडी में फिट कर दिया.

3. इस तस्वीर को देखते ही आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

4. ट्रैफिक पुलिस बनकर भी ये चेहरा फिट कर दिया बनाने वालों ने.

5. मोनालिसा की इस फेमस पेंटिंग को तो छोड़ देते यारों.

अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की दमदार शुरुआत की थी. इसमें उनके हीरो शाहरुख खान थे और इसके बाद इन्होंने शाहरुख के साथ जब तक है जान जैसी हिट और हैरी मैट सेजल जैसी फ्लॉप फिल्म में काम किया. लेकिन इसके अलावा भी अनुष्का शर्मा ने पीके और सुल्तान जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है.

Back to top button