बॉलीवुड

ये हैं 5 बहनों की लाजवाब जोड़ियां, जिनके बीच आप देख सकते हैं गहरा प्यार

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे रिश्ते हैं जिन्हें आपने शायद ही पर्दे पर बिल्कुल वैसा देखा हो लेकिन असल में उनका वो रिश्ता बहुत ज्यादा गहरा है. अक्सर बॉलीवुड सितारों में भाईयों की जोड़ी या भाई-बहन की जोड़ियों पर ज्यादा बात होती है लेकिन आज हम आपको बताएंगे इंडस्ट्री की बहनों के बारे में, जिसके बारे में जानकर आपको भी लगेगा इनका प्यार सच में अनमोल और अनोखा है. भाई-बहन में उतना प्यार नहीं देखा होगा आपने जितना प्यार बॉलीवुड की इन बहनों में आप देखते होंगे. इनकी जोड़ी बेमिसाल है और ऐसी बहनों को किसी तीसरे दोस्त की जरूरत नहीं होती क्योंकि ये एक-दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त होती हैं. ये हैं 5 बहनों की लाजवाब जोड़ियां, जिनकी मिसालें देता है पूरा बॉलीवुड.

ये हैं 5 बहनों की लाजवाब जोड़ियां

इस लिस्ट में हम आपको 5 बहनों के नाम बताएंगे जिनमें से कुछ तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हैं. इन बहनों को कभी किसी तीसरे से दोस्ती करने की जरूरत ही नहीं पड़ी होगी, इस बात का सबूत इनकी वायरल तस्वीरें देती हैं.

1. डिंपल और सिंपल कपाड़िया

80 के दशक की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन आपने उनकी बहन सिंपल कपाड़िया को शायद ही नोटिस किया हो. जी हां सिंपल ने अनुरोध, जीवन धारा और लूटमार जैसी 80 के दशक की फिल्मों में देखा होगा.

2. शिल्पा और शमिता शेट्टी

बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी ने तो कई फिल्मों की सफलता का स्वाद चखा है लेकिन उनकी बहन शमिता शेट्टी के हिस्से एक भी सफल फिल्म नहीं आई. इसके लिए उन्होंने बिग बॉस का सहारा लिया था लेकिन वहां भी शमिता को सफलता हाथ नहीं लगी थी. फिलहाल आप इन दोनों बहनों का गहरा प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर देख सकते हैं.

3. प्रियंका और परिणीति चोपड़ा

प्रियंका और परिणीति चोपड़ा भले ही सगी बहनें ना हो लेकिन कजिन तो हैं और इनकी परवरिश भी एक साथ ही हुई है. इऩका प्यार भी सोशल मीडिया या फिर कई बार पब्लिकली देखने को मिला. अभी प्रियंका की सगाई में परिणीति ने जमकर डांस किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ.

4. सोनम और रिया कपूर

जहां एक ओर सोनम कपूर बॉलीवुड में कैमरे के आगे नजर आती हैं वहीं दूसरी ओर उनकी बहन कैमरे के पीछे रहकर फिल्में प्रोड्यूस करती हैं. जी हां, रिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और वे अपने पापा अनिल कपूर का होम प्रोडक्शन का काम संभालती हैं. मगर अक्सर इवेंट्स में इऩ बहनों का प्यार आप आसानी से देख सकते हैं.

5. करिश्मा और करीना कपूर

अब अंत में बात बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर बहने करिश्मा और करीना की, इनके गहरे प्यार का अंदाजा आप इस तरह लगा सकते हैं कि इऩ्हें किसी तीसरे दोस्त की जरूरत ही नहीं पड़ती. स्कूल के समय से कॉलेज तक इन दोनों का कोई ऐसा खास दोस्त नहीं रहा है जिनसे इनकी गहरी दोस्ती हो क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे की बहन से ज्यादा बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

Back to top button