बॉलीवुड

सगाई के तुरंत बाद सामने आईं प्रियंका चोपड़ा की ‘बच्चियां’ निक भी हो गए हैरान

बॉलीवुड की देसी गर्ल इन दिनों अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका ने मुंबई में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के सामने पूरे हिंदू रीति-रिवाजों से पहले रोका किया फिर सगाई की. उन्होने अमेरिकी सिंगर निक जोनस को अपना हमसफर बनाने का फैसला लिया है और इस सगाई में उनके अमेरिकी ससुराल वाले भारतीय कल्चर में डूबे थे. उनकी सास ने हरे रंग का सलवार सूट पहना था वहीं उनके ससुर ने सफेद रंगा का कुर्ता पायजामा पहना था. प्रियंका ने सबकी ड्रेस खुद सिलेक्ट की थी और निक जोनस ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना था. पीले रंग के सलवार सूट में प्रियंका खुद बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं. सगाई के बाद निक अभी मुंबई में ही हैं और सगाई के तुरंत बाद सामने आईं प्रियंका चोपड़ा की ‘बच्चियां’, अब ये बच्चियां कौन हैं और क्या है इन सबका सच चलिए बताते हैं आपको आज के इस पोस्ट में.

सगाई की पार्टी से फ्री होकर प्रियका और निक अभी मुंबई में ही हैं और प्रियंका उन्हें अपनी हर प्यारी चीजों से मिलवा रही हैं. सगाई के अगले दिन यानि 19 अगस्त को प्रियंका निक और उऩकी फैमिली के साथ अपनी बच्चियों से मिलने पहुंची. दरअसल प्रियंका सेंट कैथरीन ऑरफनेज नाम की एक संस्था से जुड़ी हैं, प्रियंका इस चैरिटी में हर साल अपनी आय का कुछ ना कुछ हिस्सा जरूर देती हैं. यहां की बच्चियां प्रियंका को बहुत पसंद करती हैं, प्रियंका इसलिए ही उन बच्चियों से अपने ससुराल वालों को मिलवाने लाई थीं. प्रियंका ने इस मुलाकात में बना वीडियो सोशल मीडिया साइट में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साथ में बैठे हैं, निक गा रहे हैं और बाकी सभी ताली बजा रहे हैं. इस वीडियो में आप इऩके अलावा निक के पैरेंट्स को भी देख सकते हैं.

देखिए वीडियो :


वीडियो अपलोड करने पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि वे उन बच्चियों को पिछले 12 सालों से जानती हैं और उन सबमें खून नहीं बल्कि प्यार का बंधन है. निक जोनस और परिवार वालों के यहां आने का शुक्रियां, सेंट कैथरीन ऑर्फनेज की सिस्टर्स और सभी बच्चियों का शुक्रियां, एक बार फिर हमारे लिए दिल खोलने के लिए, अगली मुलाकात जल्दी ही होगी. प्रियंका और निक के उस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और सिर्फ एक घंटे में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल गए थे. वैसे प्रियंका और निक की जोड़ी को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो बहुत से लोग उनके बीच की उम्र को लेकर आलोचना भी कर रहे हैं.

Back to top button