‘पूर्ण बहुमत, सम्पूर्ण विकास’ के साथ यूपी में निकलेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, केसरिया रंग में डुबा सहारनपुर

नई दिल्लीआज से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिशन 256 प्लस के लिए शुरू हो रही है। सहारनपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। BJP Parivartan yatra. 

ख़बरों के अनुसार, अगले 6 महीने में बीजेपी ऐसी 4 यात्राएं करेगी। बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा के चेहरे राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य होंगे। परिवर्तन रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सिर्फ चार नेताओं की तस्वीर ही नजर आएगी।

17000 किलोमीटर का सफर और 36 बड़ी सभाएं –

BJP Parivartan yatra

परिवर्तन यात्रा चार भागों में होगी जिसकी शुरुआत 5 नवंबर को सहारनपुर से अमित शाह करेंगे। इस परिवर्तन रथ यात्रा के दौरान विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी में बीजेपी परिवर्तन यात्राओं के जरिये 17000 किलोमीटर का सफर तय करेगी और इस दौरान 36 बड़ी सभाएं आयोजित की जाएंगी। इस दौरान 75 जिलों में 4450 स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।  

इन सभी यात्राओं का समापन 24 दिसम्बर को लखनऊ में होगा। 2017 में यूपी चुनाव में बीजेपी का नारा ‘पूर्ण बहुमत, सम्पूर्ण विकास, बीजेपी पर है विश्वास’ होगा।

6 नवम्बर को झांसी से होगी दूसरी परिवर्तन यात्रा –

BJP Parivartan yatra

इसके बाद दूसरी परिवर्तन रथ यात्रा 6 नवम्बर से झांसी से शुरू होगी। इस यात्रा के शुभारम्भ समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री व झांसी की सांसद उमाभारती, कलराज मिश्र, ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा.दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य तथा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो.एस.पी.सिंह बघेल भी मौजूद रहेंगे।

तीसरी परिवर्तन यात्रा 8 नवम्बर को सोनभद्र तथा आखिरी व चौथी परिवर्तन 9 नवम्बर को बलिया से शुरू होगी। परिवर्तन यात्राओं से बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता परिवर्तन सारथी के रूप में गांवों में चौपाल लगाने का काम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.