बीच सड़क पर इस सिपाही ने किया कानून को शर्मसार, अपने ही विभाग के लोगों को दी गालियाँ… वीडियो वायरल!

नशे में चूर सिपाही: यूपी पुलिस हमेशा से बदनाम रही है। सपा सरकार में पुलिस वाले खाकी की आड़ में ना जाने कितने गंदे काम करते हैं। इनकी गुंडागर्दी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अखिलेश सरकार में पुलिस वाले आये दिन खाकी को शर्मसार करते दिख जाते हैं।

एक तरफ जहाँ सपा सरकार यह कहती रहती है कि उसके राज्य में कानून की इज्जत होती है और सबको न्याय मिलता है, वहीँ दूसरी तरफ कानून के रखवाले कहे जाने वाले ही कानून की खूब धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। अभी हाल ही में यूपी में एक शर्मनाक घटना घटी है। यूपी पुलिस के एक सिपाही ने शराब के नशे में अपने ही विभाग के लोगों को जमकर गालियाँ दी। इसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

घटना को एक न्यूज़ चैनल के कैमरा मैन ने रिकॉर्ड कर लिया

दरअसल आगरा पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही अपनी ड्यूटी ख़त्म करने के बाद घर वापस लौट रहा था। घर लौटते वक़्त सिपाही ने रास्ते में शराब पी ली। सूत्रों ने बताया है कि वह हर रोज शराब पिता था। नशे में चूर सिपाही ने  आगरा के मुख्या मार्ग एम जी रोड पर नशे में जमकार उत्पात मचाया। इस घटना को एक न्यूज़ चैनल के कैमरा मैन ने रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

सिपाही शराब के नशे में इतना चूर था कि उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से वह अपने ही विभाग को खूब गालियाँ दे रहा है। एक सिपाही उसको सम्हालने की कोशिश भी कर रहा है, लेकिन वह उसकी एक नहीं सुन रहा है। ऐसा लगता है वह अपने विभाग के लोगों से खफा है और शराब पिने के बाद अपना सारा गुस्सा निकाल रहा है।

नशे में चूर सिपाही का नाम स्वतंत्र कुमार बताया जा रहा है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब अखिलेश के राज्य में पुलिस वाले अपने ही लोगों को गालियाँ दे रहे हैं तो वह जनता की क्या रक्षा करेंगे। जिन्हें खुद का होश नहीं है कि वह क्या कर रहे हैं, वह जनता के लिए कैसे कुछ अच्छा कर सकते हैं। आप भी विडियो में यूपी पुलिस के इस सिपाही की शर्मनाक हरकत को देख सकते हैं।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.