बॉलीवुड

सलमान खान ने टीवी शो में किया ख़ुलासा, स्कूल टीचर पर आया था दिल, टीचर के साथ करते थे यह काम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को आज किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। सलमान खान का नाम सुनते ही इनके फ़ैन्स पागल हो जाते हैं। सलमान खान किसी फ़िल्म हों और वह फ़िल्म ना चले आज के समय में यह बहुत कम देखने को मिल रहा है। सलमान खान का नाम ही किसी फ़िल्म को हिट कराने के लिए काफ़ी है। सलमान खान हमेशा से ही अपने रील और रियल लाइफ़ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सलमान ने अपनी फ़िल्मों में तरह-तरह के किरदार निभाए हैं। उनके इसी ट्रीटमेंट को उनके चाहने वाले ख़ूब पसंद करते हैं।

पड़ गए थे स्कूल टीचर के प्यार में:

हर किसी की ज़िंदगी में एक पल ऐसा आता है जब वो किसी के प्यार में पड़ जाता है। ऐसा सलमान खान के साथ भी हुआ था। सलमान खान का कहना है कि वह जब स्कूल में थे तब वह अपनी टीचर से फ़्लर्ट करते थे। सलमान खान ने यह सब अपने शो ‘दस का दम: दमदार वीकेंड’ के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान कहा। जब सलमान खान से स्कूल टीचर के साथ प्यार में पड़ने वाला सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के प्यार में पड़ गए थे और उनके साथ फ़्लर्ट भी करते थे।

सलमान ने स्वीकारा करते थे स्कूल टीचर से फ़्लर्ट:

आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान केवल स्कूल टीचर के प्यार में पड़कर उनके साथ फ़्लर्ट ही नहीं करते थे बल्कि उन्हें अपनी साइकिल पर बैठाकर उन्हें घर भी छोड़ने जाते थे। सलमान खान ने सच्चाई बताते हुए कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि किसी को अपनी टीचर पर क्रश ना हो। ज़्यादातर लोग इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं और इसके बारे में झूठ बोलते हैं। लेकिन में ये बात स्वीकार करता हूँ कि मुझे अपनी स्कूल टीचर पर क्रश था और में उनके साथ फ़्लर्ट करता था। सलमान खान अपनी इसी बेवकी के लिए जानें जाते हैं।

पिछले कई सीज़न से कर रहे हैं दस का दम होस्ट:

आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान जल्दी ही अपनी आने वाली फ़िल्म भारत में दिखाई देंगे। सलमान खान की इस फ़िल्म का उनके फ़ैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। इस फ़िल्म में हीरोईन के तौर पर प्रियंका चोपड़ा पहले मुख्य भूमिका में थीं, लेकिन शादी की वजह से उन्होंने फ़िल्म को बीच में ही छोड़ दिया। आज जानकारी मिली है कि इस फ़िल्म में प्रियंका वाला रोल कैटरीना कैफ़ करेंगी। इन दिनों सलमान खान टीवी शो दस का दम में नज़र आ रहे हैं। वह कई सीज़न से इस टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं।

सितम्बर या अक्टूबर में शुरू होगा बिग बॉस का अगला सीज़न:

आपको बता दें दस का दम में सेलिब्रिटी लोग आते हैं और उनसे उनके जीवन के बारे में पूछा जाता है। कई ऐसे सवाल भी पूछे जाते हैं जो उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े हुए होते हैं। सलमन खान बेवकी से उनसे सवाल करते हैं। सलमान खान दस का दम के अलावा टीवी शो बिग बॉस भी होस्ट करते हैं। बिग बॉस का अगला सीज़न इस साल सितम्बर या अक्टूबर महीने में शुरू हो सकता है। शो का पहला प्रोमो और लोगो पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। यह कलर टीवी के वेरिफ़ाइड अकाउंट से शेयर किया गया है। इसलिए यह कहा जा सकता है कि प्रोमो और फ़ोटो असली है।

Back to top button