मोदी के भाषणों की मूरीद हुइ लालू की बेटी मीसा भारती, लालू को पड़ा मँहगा।

maxresdefault 22

लालू की बेटी मीसा ने कहा मोदी  जैसा भाषण देते है,  मै तो उनके भाषणों की फैन हूं।   मोदी  जैसा भाषण देने वाला इस वक्त अगर देखा जाये मेरे राजनैतिक दृष्टिकोंण से तो ऐसा नेता है ही नही,  उनके भाषण इतने शानदार होते हैं की उनके जैसा बोलने वाला उनके स्तर का दूसरा नेता है ही नही।

आर जे डी अध्यक्ष लालू प्रसाद तो मोदी को उठते बैठते जागते सोते मोदी को दिन रात कोसते रैहते हैं,  दोनो एक दूसरे के राजनैतिक प्रतिद्वंदी है, दोनो की विचार धारा अलग अलग है। लालू यादव के परिवार में उनकी पत्नी राबड़ी देवी और दो बेटे इस वक्त की राजनीती में सक्रीय हैं और बड़ी बेटी मीसा भारयी भी राजनीति में सक्रीय है, ऐसा पैहला मामला सामने आया है की लालू के घर में कोइ मोदी का इतना मूरीद हो।

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव तो बिहार सरकार के उप मुख्य मंत्री हैं। इसके अलावा उन्हे कइ अहम मंत्रालयों का भी पद भार सौंपा गया है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप कोस्वास्थ मंत्रालय सौंपा गया हैं। इसके बाद राबड़ी देवी राजनीती में सक्रीय तो है ही उनकी बड़ी बेटी डा मीसा भारती ने पाटली पुत्र से लोक सभा सीट का पर्चा भरा था लेकिन चुनाव नतीजे उनके विपरीत थे। इस बार बिहार विधान सभा चनुव में उन्होने जमकर प्रचार प्रसार ही नही कियी बल्कि उसकी अगुवाइ भी की। मीसा भारती ने  कहा मै प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषणों की फैन हूं,   उन्होने कहा कि मोदी जी भाषण बड़े ही शानदार होते हैं। प्रधान मंत्री जी बड़े ही निडर अन्दाज में भाषण देतें प्रधान मंत्री के भाषणों की जमकर तारीफ की और कहा अभी तक उनके जैसा कोइ नेता मंत्री है ही नही जो इस अन्दाज में भाषण दे सके।  भले ही हमारी सोंच अलग है विचार धारा अलग है लेकिन फिर भी प्रधान मंत्री जी का भाषण बेहद शानदार है।

सोंचने वाली बात ये है कि लालू प्रसाद भी अपने भाषणों में चुटकीले पन और देहाती अन्दाज के लिए फेमस हैं। उनके इस अन्दाज का तो जमाना दिवाना है लेकिन गौर तलब है की वो अपनी बेटी पर ही अपने भाषण का  जादू चला ना सके।

बिहार विधान सभा चुनावों मे एक बार मीसा भारती ने प्रधानमंत्री से माफी मांगने को भी कहा था।