वायरल वीडियो – मॉल में लड़की और लड़को को छेड़ा तो मिला ऐसा दमदार रिएक्‍शन

नई दिल्ली –डोरे डालना एक बहुत पुरानी कहावत है, पर आपने कभी सोचा है कि अगर आपको सड़क पर, रेस्टोरेंट में, मॉल या किसी पार्क में यह नजारा देखने को मिल जाए। अमुमन इस तरह का दृश्य फिल्मों में दिखाए जाते हैं लेकिन हकीकत में ऐसा शायद ही देखने को मिले। अधिक आश्चर्य की बात यह है कि कोई लड़की अजनाज लड़कों के पीछे पड जाये और उन्हें छेड़ने लगे।  

 

अक्सर होता है ये –

आमतौर पर आपने लड़कों को लड़कियां छेड़ते हुए देखा होगा या सुना होगा। गली में जाते हुए, पार्क में टहलते हुए, क्‍लास में पढ़ते हुए, मंदिर में पूजा करते हुए, मॉल में धुमते हुए किसी भी जगह पर आपको लड़के लड़कियों को छेड़ते हुए नजर आएं होगें। लड़कियां इस तरह की बदसलूकी का शिकार कहीं भी हो सकती हैं। कहने का मतलब ये है कि कोई भी जगह लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है, जहां वो बेफिक्र होकर घूम सकें। पता नहीं कब, कौन सा लड़का उनके साथ क्‍या हरकत कर दे।  

 

क्या हुआ जब लड़की ने छेड़ा लडकों को –

फर्ज कीजिए कि आप किसी मॉल में घूमने गए हैं। मॉल में आप एस्‍केलेटर से अपने ही मूड में उतर रहे हैं। इतने में बगल के अपोजिट एस्‍केलेटर से कोई अनजान लड़की आपके हाथ को छूकर आपसे हैलो बोलती हुआ निकल जाए। ऐसे में आप क्‍या करोगे। आप शॉक हो जाओगे या फिर अगर आप एक्टिव हो तो तुरंत उसे कुछ जवाब दोगे या कुछ न बोलते हुए चले जाओगे।   

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक लड़की मॉल में लडकों को छेड़ रही है। लड़की की इन हरकतों के बाद, लड़कों का रिएक्शन देखने लायक है। आप भी देखिए वीडियो और जान लीजिए आखिर क्यों सोशल सोशल मीडिया में मच गई  है इस वीडियो की धूम।    

देखिए वीडियो जिसने सोशल सोशल मीडिया में मचा रखी है धूम (Prank video)-

Leave a Reply

Your email address will not be published.