जेल में राहुल गांधी का महानाटक! कपिल से ज्यादा कॉमेडी तो राहुल करते हैं! देखें वीडियों

नई दिल्लीः कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के जंतर मंतर पर खुदकुशी करने वाले पूर्व फौजी रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मिलने जा रहे थे जिन्हें दिल्ली पुलिस ने हिरासत में थोड़ी देर रखने के बाद छोड़ दिया। Epic drama of Rahul Gandhi. 

दरअसल, जंतर-मंतर पर वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर रामकिशन ग्रेवाल ने खुदकुशी कर ली थी। राम किशन के परिजनों का कहना है कि मंगलवार दोपहर रामकिशन अपने साथियों के साथ रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर से मिलने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही रामकिशन ने जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि जो ज्ञापन रामकिशन अपनी मांगों को लेकर रक्षा मंत्री को देने जा रहे थे, उसी पर उन्होंने सुसाइड नोट लिखकर जहर खा लिया।

 

राहुल गांधी और केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर साधा निशाना –  

इस मामले पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने लिखा- मेरी पूरी संवेदना सूबेदार राम किशन ग्रेवाल के साथ है. मुझे यह खबर जानकर बेहद चोट लगी।

इधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा, इसका मतलब प्रधानमंत्री जी झूठ बोल रहे हैं की ओआरओपी लागू कर दिया। वन रैंक वन पेंशन लागू हो जाता तो राम किशन जी को आत्महत्या क्यों करनी पड़ती?

 

जेल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ड्रामा –

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में अपनी गिरफ्तारी पर सवाल उठाया। आपको बता दें कि राहुल गांधी को दिल्ली के जंतर मंतर पर खुदकुशी करने वाले पूर्व फौजी रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मिलने के दौरान हिरासत में लिया गया था। जिन्हें दिल्ली पुलिस ने हिरासत में थोड़ी देर रखने के बाद छोड़ दिया।

अगर आपको याद होगा तो कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने सार्वजनिक रूप से सिमी के आतंकवादियों पर देश के सुरक्षा बलों को शर्मसार किया था और अब वह इस मुद्दे का इस्तेमाल कर उत्तर प्रदेश के चुनावों का राजनीतिकरण कर रहे हैं।

गौरतलब बात यह है कि, यह उनकी सरकार है जिसके पिछले 3 से 4 दशकों के कार्यकाल में OROP लागू नहीं हो सका था। अब चुनाव के लिए राहुल पुलिस स्टेशन में ड्रामा करते दिखें!!

 

देखिए किस तरह राहुल ने किया पुलिस स्टेशन में महानाटक –

Leave a Reply

Your email address will not be published.