बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड के कारण प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म को मारी किक, वजह आपको दंग कर देगी

कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते और जब ये भूत सिर पर चढ़ जाता है तो इसमें वो सबकुछ भूल जाता है. कुछ ऐसा ही हो रहा है आजकल बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर भी प्यार का खुमार चढ़ा है. शायद इसलिए ही तो उन्होंने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ में आने वाली फिल्म को काम करने से मना कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अब शादी करने वाली हैं और अब शायद ही वे किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएं. ब्वॉयफ्रेंड निक की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म को मारी किक, जहां एक ओर अभिनेत्रियां सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए तड़पती हैं वैसे में प्रियंका ने इतना बड़ा फैसला लेकर अपने बॉलीवुड करियर पर विराम तो नहीं ले लिया ?

सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत जिसे निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं उसमें काम करने की चाहत रखने वालों की लिस्ट लंबी है. मगर जो फिल्म के लिए लीड रोल के लिए फाइनल हो चुकी थी उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. जी हां हम बात प्रियंका चोपड़ा की कर रहे हैं, उन्होंने सलमान खान की इतनी बड़ी फिल्म को करने से मना कर दिया. फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की पत्नी का किरदार फाइनल हुआ था लेकिन शायद अब वे रियल लाइफ में पत्नी बनने की तैयारी करने वाली हैं.

पिछले कुछ महीनों से प्रियंका चोपड़ा अपनी उम्र से 10 साल छोटे निक जोकस के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं कि अब उनकी सगाई की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड निक से सगाई कर ली है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं पता लेकिन निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए ये बता दिया है कि प्रियंका ने फिल्म भारत छोड़ दी है.

निर्देशक अली अब्बास जफर और दबंग सलमान खान की जोड़ी में ये हैट्रिक वाली फिल्म बनने वाली है. इससे पहले एक्टर और निर्देशक की जोड़ी में इन्होंने फिल्म सुल्तान (2016), टाइगर जिंदा है (2017) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है और अब भारत में काम करने जा रहे हैं. ये फिल्म भारत के नाम से होगी, जिसे अलवीरा खान अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्णा कुमार दुआ और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का संगीत विशाल-शेखर देने वाले हैं, इसके गाने इरशाद कामिल ने लिखे हैं. इसका मतलब फिल्म बहुत बेहतरीन बनने वाली है, ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोड़ कर कहीं बहुत बड़ी गलती तो नहीं कर दी. अगर प्रियंका ये फिल्म करतीं तो शायद ये उनका बेहतरीन कमबैक होता बॉलीवुड में, लेकिन ऐसा करने के पीछे उनका क्या मन है ये तो वही जानती होंगी.

Back to top button