विशेष

मशहूर सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” की गोरी मेम को हुई गंभीर बीमारी, शायद अब छोड़ेंगी शो

आज के समय में केबल टीवी पर कईं सारे चैनल्स की भरमार हो चुकी हैं. लोगों के लिए हर चैनल के शोज़ देखना मुमकिन नहीं है. ऐसे में वह लोग केवल वही सीरियल देखते हैं, जो उनके दिलों को  भाता है. वहीँ बात अगर एंड टीवी के शो “भाभी जी घर पर हैं” की करें तो पिछले कईं सालों से यह शो दर्ह्स्कों की पहली पसंद बन चुका है. इस शो में काम करने वाले सभी किरदारों की अपनी अलग पहचान बन गई है. इनके किरदारों के नाम से ही दुनिया इन्हें पसंद करती है. भले वह छोटी अंगूरी भाभी हो या फिर अनिता भाभी, दोनों ही एक से बढ़कर एक है. लेकिन हाल ही में इस शो को लेकर एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है. खबरों की माने तो गोरी मेम यानी अनीता भाभी इस बार शो को हमेशा के लिए छोड़ कर जा सकती है. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है.

खबरों के अनुसार शो की गोरी मेम यानी सौम्या ने मार्च महीने से ही इस शो को छोड़ने का प्लान बना लिया था. दरअसल उस समय सौम्या को ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शो में काम करने का ऑफर मिला था. लेकिन एंड टीवी के साथ कॉन्ट्रैक्ट की वजह से उन्हें 6 महीने का नोटिस पीरियड सर्व करना था. जबकि अब उनका नोटिस पीरियड अगले महीने खत्म हो जाएगा और अगले महीने से वर्षों में दिखाई नहीं देंगी.

अनिता भाभी के शो छोड़ने के कारण बहुत सारे फैन्स निराश हो सकते थे. समय से पहले शिल्पा शिंदे जो कि अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थी शो छोड़ चुकी हैं. जिसके चलते शो की टीआरपी को खासा झटका लगा था. ऐसे में सौम्या का शो छोड़ने से एक बार फिर से सीरियल की टीआरपी गिरने के आसार नजर आ रहे हैं. वही सौम्या टंडन ने हाल ही में ट्वीट के दौरान अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि वह शो को नहीं छोड़ रही. सो मैंने स्ट्रीट में लिखा कि उनके लीवर में इंफेक्शन हो गया है जिसके कारण वह पिछले 1 हफ़्ते से छुट्टी पर हैं.

वहीं दूसरी ओर शो के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली ने बताया कि सोमवार को हेपेटाइटस हुआ था जिसका इलाज अभी तक चल रहा है और जल्द ही वह वापस शूटिंग पर लौटेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या को रियलिटी शो बिग बॉस से ऑफर आया है शायद इसी के चलते वह इस बार भाभी जी घर पर हैं शो को छोड़ना चाहती हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सौम्या टंडन पिछले 3 सालों से इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं जिसके कारण वह गोरी मेम के नाम से फेमस हो गई हैं. ऐसे में अगर वह अगर शो छोड़ती हैं तो शो की फैन फॉलोइंग गिर जाएगी.

बहरहाल, एक बात तो तय है कि भाभी जी घर पर हैं शो आज अनीता भाभी और अंगूरी भाभी के तालमेल से ही चल रहा है. ऐसे में दोनों ही भाभीयों को दर्शक बेहद प्यार करते हैं. वहीँ अगर सौम्या यह शो छोडती हैं तो उनके फैन्स को करारा झटका लगेगा.

Back to top button