यह महिला है दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत फिगर वाली महिला, ख़ूबसूरती में है प्रियंका चोपड़ा से भी आगे

अक्सर आपने लड़कों को लड़कियों के फ़िगर के बारे में बात करते हुए सुना होगा। कोई कहता है कि इस लड़की का फ़िगर सबसे अच्छा है तो कोई कहता है कि नहीं उस लड़की का फिगर सबसे अच्छा है। हालाँकि ये सिर्फ़ ख़ुद के आंकलन के हिसाब से कहा जाता है। लेकिन कुछ महिलाएँ ऐसी भी हैं, जिनके फ़िगर की चर्चा पूरी दुनिया में की जाती है। सही मायनों में उनका फ़िगर सबसे अच्छा होता है। मॉडल लोगों को तो बेहतर फ़िगर की वजह से ही काम मिलता है।

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनो ही जगहों पर अभिनेत्रियाँ अपनी ऐक्टिंग से पहले अपने फ़िगर को सही करती हैं। पहली नज़र में किसी का फ़िगर ही आकर्षित करता है। बाद में आप देखते हैं कि उके अंदर कौन-कौन से गुण हैं या क्या कमियाँ हैं। ऐसा आम लोगों के साथ भी होता है। किसी लड़की को देखते ही कुछ लोग अपना होश खो बैठते हैं, क्योंकि उसका फ़िगर कमाल का होता है। वहीं कुछ लड़कियों का फ़िगर अच्छा नहीं होता है, लेकिन उनमें गुण बहुत ज़्यादा होते हैं। लेकिन पहली नज़र में किसी का गुण किसी को आकर्षित नहीं करता है।

मिला हुआ है सबसे अच्छे फ़िगर का ख़िताब:

दुनिया में एक से एक ख़ूबसूरत लोग हैं। किसी-किसी की ख़ूबसूरती ऐसी है कि देखते ही लोग अपना दिल हार जाते हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो अपने फ़िगर की वजह से जानी जाती हैं। उन अभिनेत्रियों को बेहतरीन फ़िगर वाली अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पूरी दुनिया में सबसे अच्छी फ़िगर वाली महिला का ख़िताब मिला हुआ है। जी हाँ आप भी इस महिला के फ़िगर को देखेंगे तो अपना होश खो बैठेंगे। यक़ीन नहीं हो रहा हो तो ख़ुद ही देख लीजिए।

ब्रूक़ का फ़िगर है पूरी दुनिया में सबसे अच्छा:

दरअसल वैज्ञानिकों ने सबसे आकर्षक फ़िगर वाली महिलाओं का एक ख़ाका तैयार किया है। आमतौर पर लोग 36, 24, 36 को बेहतर फ़िगर मानते थे, लेकिन विज्ञान इसे एक सिरे से नकारता है। वैज्ञानिकों ने एक शोध में यह जानकारी दी है कि किस महिला का फ़िगर सबसे आकर्षक है। जानकारी के अनुसार टेक्सास यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने एक शोध के ज़रिए ये पता लगाया है कि पूरे विश्व में ब्रिटेन की मॉडल केली ब्रूक़ का फ़िगर सबसे अच्छा है। इनका फ़िगर महिलाओं के लिए आदर्श फ़िगर है।

पूरी दुनिया में हैं केली के हुस्न के चर्चे:


आपकी जानकारी के लिए बता दें केली ना ही ज़्यादा मोटी हैं और ना ही ज़्यादा पतली हैं। इनका फ़िगर ऐसा है कि जो भी इन्हें एक बार देखता है बस इनकी तरफ़ देखता ही रह जाता है। इनके बेहतरीन फ़िगर की चर्चा इस समय पूरी दुनिया में हो रही है। केली के शरीर का हर भाग ऐसे लगता है जैसे रचकर बनाया गया है। इनके बॉडी के किसी पार्ट में कोई कमी नहीं है। केली पेशे से एक मॉडल हैं और इनके हुस्न के चर्चे ना केवल ब्रिटेन में बल्कि दुनिया के हर कोने में किए जाते हैं। अगर आप भी केली की ख़ूबसूरती और बेहतरीन फ़िगर को देखेंगे तो आप भी इनके दीवाने हो जाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.