बॉलीवुड

सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड के आगे फीकी है करीना-अमृता की खूबसूरती – देखिए

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने जवानी में किसी एक से प्यार और शादी की, फिर उम्र ढलने के साथ-साथ किसी दूसरी से प्यार और शादी की. कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्लनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरीं और लोगों को उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में इंट्रेस्ट रहा. उन्ही एक्टर्स में से एक हैं सैफ अली खान, जिन्होंने अफेयर्स भी किये और दो शादियां भी कीं. उनका पहला प्यार थीं अमृता सिंह और दूसरा करीना कपूर लेकिन इनसे पहले भी उनका एक सीरियल अफेयर रहा है. सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड के आगे फीकी है करीना-अमृता की खूबसूरती, सैफ भी इनके दीवाने थे लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई. चलिए बताते हैं कौन है वो खूबसूरत लड़की.

47 साल के सैफ अली खान ने साल 1991 में अपनी उम्र से 10 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, लेकिन साल 2004 में इऩ्हें तलाक दे दिया था. फिर साल 2008 में इनकी जिंदगी में करीना आईं और इन्होंने साल 2012 में करीना से शादी कर ली थी. ये बात तो शायद आप सभी जानते होंगे लेकिन इन दोनों से पहले सैफ की जिंदगी में रोजा कैटलानो नाम की एक गर्लफ्रेंड भी थीं जो दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट लगती हैं. सैफ इनके बहुत बड़े दीवाने हुआ करते थे लेकिन ये एक साधारण मॉडल थीं और सैफ बॉलीवुड एक्टर के साथ-साथ पटौदी खानदान के नवाब भी थे जिसकी वजह से उनके पैरेंट्स ने उन्हें शादी की परमिशन नहीं दी और वे अलग हो गए.

हालांकि सैफ अक्सर उनका जिक्र उन्हें याद करते हुए अपने इंटरव्यूज में कर देते हैं. इन दिनों रोजा फॉरेन में रहती हैं और वहां मॉडलिंग करके अपना गुजर बसर कर रही हैं लेकिन सैफ से उनकी कोई बातचीत नहीं है. सैफ ने इस बात का जिक्र खुद किया था कि वे रोजा से बेहद प्यार करते थे लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी हो नहीं पाई थी. देखिए इनकी कुछ तस्वीरें और बताइए, हैं ना ये सैफ की दोनों पत्नियों से ज्यादा खूबसूरत ?

16 अगस्त, 1970 को नई दिल्ली में जन्में सैफ अली खान का जन्म पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के यहां हुआ था. ये पटौदी खानदान के चिराग थे इसलिए इन्हें छोटे नवाब कहकर पुकारा जाता है. सैफ की परवरिश एक शहजादे की तरह हुई है इसलिए उनकी फिल्में हिट हो या फ्लॉप इससे उन्हें कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता था. हालांकि उन्होंने तू चोर मैं सिपाही, कल हो ना हो, हम साथ-साथ हैं, हम तुम, लव आजकल, कॉकटेल, फैंटम, रेस सीरीज की दो फिल्में और ओमकारा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उनकी शादियां और बच्चों के साथ उनका दोस्ताना व्यवहार हमेशा से पॉपुलर रहा है. हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वे अपनी बेटी के ज्यादा करीब हैं और उनके अच्छे दोस्त भी हैं. वे साथ  में घूमते-फिरते हैं, ड्रिंक भी करते हैं.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close