किंग खान से दो कदम आगे निकला ये एक्टर, गर्लफ्रैंड के लिए किया ये बड़ा काम

आज जहां एक तरफ कुछ लोगों के पास इस धरती पर भी रहने की जगह नहीं है, तो दूसरी तरफ लोग अब चांद पर पहुंच चुके हैं। जी हां, चांद पर अब तेजी से विकास देखा जा सकता है। एक के बाद एक लोगों के वहां जाकर जमीन खरीदने की खबरेंं सामने आ रही हैं। इन खबरों को देखकर यही कहा जा सकता है कि अब वो दिन दूर नहीं, जब चांद पर एक बड़ा परिवार देखने को मिलेगा। आज लड़ाई धरती पर घऱ बनाने की नहीं है, बल्कि चांद पर कब्जा करने की है। चांद पर कौन पहले पहुंचता है, इस बात की लड़ाई है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

आज हम बात एक ऐसे कलाकार की कर रहे हैं, जोकि इन दिनों सुर्खियों में है। सुर्खियां फिल्म या अफेयर को लेकर नहीं है, बल्कि इन्होंने तो वो काम कर दिया है, जोकि बड़े से बड़े कलाकार भी नहीं कर पाएं। इस कलाकार की सोशल मीडिया पर कोई फिरकी भी ले रहा है तो कोई बहुत ही तारीफ कर रहा है। वो कलाकार कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन्होंने ऐसा क्या कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि ये इन दिनों आखिर किस वजह से सुर्खियों में है।

सलमान, शाहरूख और आमिर को पिछाड़ते हुए इन्होंने एक बड़ा काम कर दिया है, वो भी अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर। रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरूख ने अपनी फिल्मों के जरिये भले ही लोगों को प्यार करना सिखाया हो, लेकिन अब बाजी सुशांत मारते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत ने अपने प्यार के लिए कुछ ऐसा कर दिया है, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में अभी तक एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जोकि काफी सुपरहिट भी हुई है।

चांद पर खरीदा है प्लॉट

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है। सुशांत ने यह जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है, जिसको उन्होंने 25 जून को यह प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई। ऐसे में सुशांत ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वो अब चांद पर पहुंच चुके हैं। सुशांत एडवांस टेलीस्कोप Meade 14″ LX600 अपने नाम पहले ही कर चुके हैं। हालांकि, यहां एक बात साफ कर दें कि चांद पर किसी भी एक देश का कोई अधिकार नहीं है, वहां कोई भी रह सकता है। सुशांत ने यह प्लॉट अपनी गर्लफ्रैंड के लिए खरीदा है, जिनसे वो बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं।

सुशांत ही नहीं, किंग खान का भी प्लॉट चांद पर हैं, लेकिन किंग खान ने यह प्लॉट खुद नहीं खरीदा है, बल्कि उनके किसी फैन्स ने दिया है। मतलब साफ है कि किंग खान की प्रॉपटी भी चांद पर है। सुशांत की इस न्यूज के बाद फैन्स का कहना है कि सुशांत मजाक कर रहे हैं, वो सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए इस तरह के बयानबाजी कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म आने वाली है, जिसका नाम चंदा मामा दूर के है, ऐसे में माना जा रहा है कि यह प्लॉट की कहानी इस फिल्म से जु़ड़ी हो सकती है, क्योंकि यह फिल्म पूरी तरह अंतरिक्ष पर आधारित है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!