विशेष

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के पास है खुद की प्राइवेट जेट, चौथी का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

हर इंसान बड़ा बनना और पैसा कमाना चाहता है. वह चाहता है कि उसके पास इतना पैसा हो जिससे वह अपनी और अपने परिवार की ज़रूरतों को पूरा कर सके. लेकिन कोई भी चीज़ पाने के लिए मेहनत की आवश्यकता होती है. ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं जो बिना मेहनत किये नाम कमा लेते हैं. ऐसे लोगों की किस्मत उनके साथ होती है. लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता. समाज में एक अमीर और सफल व्यक्ति बनने के लिए कड़ी मेहनत की ज़रुरत होती है. क्या आपने बिना मेहनत किये किसी को अमीर बनते देखा है? शायद नहीं, क्योंकि ऐसा होता ही नहीं है. बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि बिना मेहनत फल नहीं मिलता. ग्लैमर इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पहचान बनाने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने कड़े संघर्ष के बाद एक मुकाम हासिल किया है. आज उनके पास नाम और शोहरत की कोई कमी नहीं है. वह इतनी अमीर हैं कि उनके पास खुद की प्राइवेट जेट भी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो एक प्राइवेट जेट की मालकिन हैं.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. बता दें, राज कुंद्रा एक सफल और अमीर बिजनेसमैन हैं. साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में स्थान मिला हुआ है. राज लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारी हैं. राज कुंद्रा से शादी के बाद शिल्पा बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइन बन गयी हैं. आज उनके पास धन-दौलत की कमी नहीं है. वह एक प्राइवेट जेट की मालकिन हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका भारत की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि आज वह एक प्राइवेट जेट की मालकिन हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी हीरोइन हैं जो सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल मायने में भारत को दुनिया भर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई है. बता दें, बच्चन परिवार में 3 प्राइवेट जेट है. अमिताभ बच्चन का तो प्राइवेट जेट है ही. उसके अलावा, अभिषेक और ऐश्वर्या का भी अपना-अपना प्राइवेट जेट है.

मल्लिका शेहरावत

मल्लिका शेहरावत का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में आता है. हालांकि, वह आजकल बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनकी जगह आज तक कोई हीरोइन नहीं ले पाई है. मल्लिका बॉलीवुड की पहली ऐसी हीरोइन हैं जिन्होंने फिल्मों में सबसे बोल्ड सींस दिए हैं. मल्लिका का भी नाम इंटरनेशनल लेवल पर जाना पहचाना है. भले ही उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन उनका नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में आता है. बता दें, मल्लिका के पास भी खुद की प्राइवेट जेट मौजूद है.

Back to top button