बॉलीवुड

पहली बार सामने आई रवीना की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें, आग की तरह वायरल हो रही है फोटोज़

90वें के दशक में जो अभिनेता और अभिनेत्री आपको मनोरंजन करते थे, उनमें से ज्यादातर कलाकारों के बच्चे अब जवान हो गये हैं। इतना ही नहीं, स्टारकिड खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं। ऐसी एक अभिनेत्री की खूबसूरत बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, 90वें के दशक में आपने एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों को देखा होगा, जोकि अब खुद लाइमलाइट से दूर कर चुकी है। इतना ही नहीं, ये अपने परिवार में इतनी बिजी हो गई हैं कि इन्हें दीन दुनिया का कोई ख्याल ही नहीं रहता है। तो चलिए मिलते हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस की खूबसूरत सी बेटी से।

अभिनेत्री रवीना टंडन तो आपको याद ही होंगी? जी हां, 90वें की दशक की खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ साथ ये काफी सुपरहिट थी। गोविंदा के साथ इनकी जोड़ी क्या कमाल की लगती थी। रवीना टंडन ने ज्यादातर फिल्में गोविंदा के साथ ही की। इन दोनों के बीच ऐसी कमेस्ट्री लगती थी, जैसे कि दोनों रियल लाइफ में भी खुद को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच कभी ऐसी खबरें उड़ कर नहीं आई। उन दिनों रवीना और गोविंदा की जोड़ी इतनी कमाल की थी कि दोनोंं को एक साथ न देखने पर दर्शक निराश हो जाते थे।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल तराने से शादी की है। इनके दो बच्चे भी है। एक लड़की औऱ एक लड़का। अब इनकी लड़की काफी बड़ी हो चुकी है। पहली बार रवीना की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही है। मानो ऐसी ही लग रही है जैसे रवीना का बचपन वापस आ गया है। रवीना टंडन की बेटी का नाम रक्षा है। रक्षा उनकी तरह ही बेहद खूबसूरत है। हाल ही में रक्षा ने अपना बर्थडे मनाया था, जहां दोनों मां बेटी कैमरे में कैद हुई थी, जिसके बाद से ही इंटरनेट की सनसनी बनी हुई है।

मासूमियत तो रक्षा के चेहरे से छलक रही है। मासूम दिखने वाली रक्षा अभी अपनी पढ़ाई करना चाहती है। साथ ही आपको बता दें कि रक्षा फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाना चाहती है, क्योंकि रवीना को भी अब फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं रही है। बता दें कि रक्ष अपने बर्थडे पर ग्रीन कलर की शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी। रक्षा को देखकर रवीना का बचपन याद आ गया। रवीना अपनी बेटी को लेकर काफी सीरियस रहती है, जिसकी वजह से वो मीडिया को रक्षा और अब तो खुद से भी दूर रखती हैं।

बताते चलें कि रवीना ने अपने करियर को एकदम से ही खत्म कर लिया, जिसकी  वजह से लोग इन्हे काफी मिस करते हैं। ऐसा नहीं है कि आज इनकी फैन फ़ालोइंग कम नहीं हुई है। इतना ही नहीं, रवीना आज भी पहले की तरह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर आती है। रवीना का पूरा ध्यान अब अपने परिवार पर रहता है। इनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है। कभी कभार ये किसी विज्ञापन में नजर आ जाती है, तो कभी वो भी नहीं, बल्कि ये अपने परिवार के साथ मस्ती करती हुई दिखाई देती है।

रवीना की बेटी रक्षा उनसे बहुत ही ज्यादा क्लोज है। रवीना अपने बच्चों के साथ दोस्ती का रिश्ता रखती है। रक्षा अभी स्कूल की पढ़ाई कर रही है। और आने वाले दिनों में रक्षा अपनी फैमिली का नाम रोशन करना चाहती है। रक्षा और उनकी मां के बीच कितना खास रिश्ता है, वो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

Back to top button