ये है रियल लाइफ में स्टार्स के खुल्लम खुल्ला प्यार की शर्मनाक तस्वीरें, देखकर हैरान हो जाएंगे

बड़े-बड़े पार्टीज में मिलने के दौरान लोग गले मिलकर एक-दूसरे को किस करते हैं. किस करना उनके लिए आम बात होती है. यदि ऐसा कोई नार्मल लाइफ में करे तो लोग उसे गलत समझते हैं. बॉलीवुड में अक्सर कई बार फिल्मों को हिट कराने के लिए किस का तड़का लगाया जाता है. लेकिन कुछ स्टार्स किस का ये तड़का रियल लाइफ में भी सबके सामने लगाने लग जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपको शॉक दे सकते हैं. कभी-कभी कैमरे के गलत एंगल की वजह से भी ऐसी शर्मनाक तस्वीरें कैप्चर हो जाती हैं, जो बाद में इन सितारों के लिए शर्मिंदगी का सबब बन जाती है. आईये देखते हैं ऐसी ही कुछ तस्वीरों को.

ह्रितिक रोशन और रेखा

अब इस तस्वीर को देख कर लग रहा होगा कि रेखा ह्रितिक को किस कर रही हैं. लेकिन असलियत में ऐसा कुछ नहीं है. कैमरे के गलत एंगल के कारण ऐसी तस्वीर आई है.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

अब अमिताभ की और जया की इस तस्वीर पर गौर कीजिये. तस्वीर देखकर किसी की भी नजरें शर्म से झुक सकती हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर में ऐसा कुछ गलत नहीं है. दरअसल, इसमें जया अमिताभ के कान में कुछ कह रही हैं. पर कैमरे की गलत एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है जैसे वह एक-दूसरे को किस कर रहे हैं.

रिचर्ड और शिल्पा शेट्टी

कुछ साल पहले की बात है जब रिचर्ड और शिल्पा एड्स के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक साथ स्टेज पर आये थे. इस प्रोग्राम को राजस्थान में आयोजित किया गया था. प्रोग्राम के दौरान रिचर्ड ने जबरदस्ती शिल्पा को किस करने की कोशिश की थी.

शाहरुख़ ने दीपिका को एक इवेंट पर इस तरह से किस किया था .

इस फोटो में तो शाहरुख़ हॉलीवुड स्टार के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं.

एक इवेंट के दौरान करीना और बिपाशा का लिप लॉक.

इस फोटो को देख कर लग रहा है जैसे करण और आलिया एक-दूसरे को अभी किस कर देंगे.

इस फोटो में भी लग रहा है जैसे अर्जुन रामपाल सरेआम दिया मिर्ज़ा को किस करने की कोशिश कर रहे हैं.

इस फोटो को देख कर लग रहा है जैसे धर्मेन्द्र किस कर रहे हैं. लेकिन असलियत में वह अवार्ड दे रहे हैं.

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक और शेयर करें.

विषय सूचि

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!