इस लड़के के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही दीपिका, लेकिन अपनी इच्छा पूरी करके माना ‘वो’ लड़का

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी होने वाली शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ महीने पहले बॉलीवुड गलियारों से खबर आई थी कि वे रणवीर सिंह के साथ शादी बंधन में बंधने वाली हैं और अब कुछ समय से वे अपनी मां के साथ अक्सर शॉपिंग करती नजर आती हैं. फिल्मों से दीपिका ने फिलहाल ब्रेक लिया है और पद्मावत के बाद उनकी अब तक कोई फिल्म आने के संकेत भी नहीं है. मगर आज हम आपको दीपिका के साथ हुए एक वाक्या के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के बाहर हुआ और वो कभी ना भूलने वाली घटना बन गई. उनके लिए एक लड़के ने मुसीबत खड़ी कर दी थी और लाख कोशिशों के बावजूद वो नहीं माना. इस लड़के के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही दीपिका पादुकोण, लेकिन ऐसा क्या हुआ था चलिए बताते हैं आपको.

एक बार दीपिका पादुकोण फिल्म की स्पेसल स्क्रीनिंग में पहुंची थी. उनके साथ रणवीर सिंह और करण जौहर भी थे लेकिन वे भी कुछ नहीं कर पाए. वहां फिल्म जगत की कई पॉपुलर सितारों ने शिरकत की थी, सबके लिए तो ये बाकी फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग थी लेकिन ये घटना दीपिका के लिए कभी न भूलने वाला लम्हा बन गया था. जब वे स्क्रीनिंग से बाहर आ रही थीं तभी वहां एक अनजान लड़का अपनी मुराद पूरी करने के लिए सिक्योरिटी को पीछे छोड़ते हुए दीपिका के पास आ खड़ा हुआ.

सुरक्षा गार्डों ने फिर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसने सबको इधर-उधर करके दीपिका से रिक्वेस्ट करने लगा. दीपिका उसकी वो ख्वाहिश पूरी करने के मूड में नहीं थीं और उसके सामने हाथ तक जोड़ लिये लेकिन वो लड़का नहीं माना. वो लड़का दीपिका के साथ एक क्लोज सेल्फी लेना चाहता था बस. बाद में दीपिका को उसके साथ सेल्फी लेनी पड़ी और फिर वो लड़का सॉरी और थैंक्यू बोलकर वापस चला गया. है..ना क्यूट ख्वाहिश, जिसे दीपिका ने पूरा किया.

दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी. इसके बाद उऩ्हें म्यूजीशियन हिमेश रेशमिया ने अपने म्यूजिक वीडियो एल्बम के लिए अप्रोच किया. हिमेश के म्यूजिक वीडियो एल्बम तेरा सुरूर में ‘नाम है तेरा’ नाम के गाने में पहली बार नजर आईं दीपिका के इस वीडियो को खूब पसंद किया गया. इस वीडियो में ही फराह खान ने दीपिका को देखा और अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए ऑफर दिया, हालांकि वे फिल्म पोस्पोंड हो गई और उन्होने शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम की शूटिंग की. साल 2007 में ये फिल्म रिलीज हुई और सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार किया. इसके बाद दीपिका ने पद्मावत, गोलियों की रासलीला, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, कॉकटेल, पीकू, रेस-2, हाउसफुल और बचना ए हसीनो जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. दीपिका ने हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage में भी काम किया है.