अपनी पत्नी के सामने भीगी बिल्ली बन जाते हैं ये दो नाम वाले पुरूष, लोग इन्हें बुलाते हैं डरपोक

कहते हैं कि शादी जन्मों जन्म का मेल होता है। शादी सिर्फ दो लोगों के बीच ही नहीं होती है, बल्कि यहां दो परिवारों का भी मिलना जरूरी होता है। हमारे समाज में फिलहाल अरेंज मैरिज बहुत ही ज्यादा प्रचलन में है। यही वजह है कि शादी का नाम आते ही कुछ लोग घबरा जाते हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे अपनी लाइफ का सबसे खुशनुमा पल मानते हैं। बात चाहे जो कुछ भी हो लेकिन एक दूसरे को खुश रखने के लिए पार्टनर अक्सर कुछ न कुछ जरूर करते हैं।

जब शादी की बात होती है तो लड़कियां काफी घबरा जाती हैं, क्योंकि उनके लिए सबकुछ नया माहौल होता है। जी हां, घर परिवार को छोड़कर दूसरे के यहां अचानक से जाना उनके लिए आसान बात नहीं होती है। यहां अगर पति सपोर्ट करने वाला मिल जाए तो लड़कियों की समस्या थोड़ी सी दूर हो जाती है, लेकिन ऐसा बहुत ही कम केस में देखने को मिलता है। यही वजह है कि लड़कियां शादी के नाम से भागती हैं।

घर परिवार को एकदम से छोड़कर जाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि अपनी पार्टनर को खुश रखने के लिए कुछ भी करने के लिए राजी हो जाते हैं। यूं तो आपने देखा होगा कि शादी के बाद लड़कियां थोड़ी डरी और सहमी होती है, लेकिन अगर ये कहा जाए कि लड़के भी इसी दौर से गुजरते हैं तो शायद ही कोई इस बात का यकीन करेगा। पर वाकई ऐसा होता है, कुछ लड़के अपनी पार्टनर से बहुत ज्यादा डरते हैं।

बताते चलें कि डर और सम्मान में बहुत फर्क होता है। अगर आप अपनी पार्टनर का सम्मान करेंगे तो आपके लिए बेहतर होगा, लेकिन अगर आप अपने पार्टनर से डरेंगे तो आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है, क्योंकि अगर आपकी पार्टनर को पता चला तो वो आपसे थोड़ा नाराज भी हो जाएगी। चलिए जानते हैं कि वो दो नाम के लड़के कौन से हैं, जो अपनी पार्टनर से बहुत ही ज्यादा डरते हैं?

S नाम के लड़के

जिन लड़को या पुरुषों के नाम इस अक्षर से शुरू होते हैं, वो स्वभाव के बहुत ही ज्यादा बेहतरीन होते हैं। इन्हें अपनी लाइफ में हमेशा खुशियां ही चाहिए होती हैं, जिसकी वजह से ये कई बार समझौता भी करना सीख जाते हैं। ये अपनी पार्टनर को लेकर बहुत ही ज्यादा गंभीर रहते हैं। अपनी पार्टनर को खुश रखने के लिए ये कोई भी कदम उठाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं, इन्हें अपनी लाइफ में कभी भी कलह नहीं चाहिए होता है। जिसके लिए अगर इन्हें अपनी पार्टनर से डर के रहना पड़े तो ये रहने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यह इनकी अपनी एक अलग खूबी होती है।

P नाम के लड़के

जिन लड़कों के नाम इस अक्षर से शुरू होते हैं, वो भी अपनी पत्नी से खूब डरते हैं। इन लोगों की यह खामी होती है कि ये अपनी पत्नी को सिर्फ दिखाने के लिए डरते हैं, ये मन से नहीं डरते हैं। ये लोग काफी शर्मीलें स्वभाव के होते हैं, जिसकी वजह से ये कुछ भी बिना कहें अपनी पार्टनर की हर बात मान लेते हैं। इतना ही नहीं, ये डरपोक किस्म के होते हैं, इन्हें अपनी पत्नी का खूब डर होता है। इन्हें इस बात का डर होता है कि इनकी पत्नी इन्हें कहीं छोड़कर नहीं चले जाएं, यही वजह है कि अपनी पत्नी के सामने ये थोड़ा दबकर रहना ही पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.