पीएम मोदी एक दिन के खाने पर करते हैं इतने रूपये खर्च, जानकर दांतो तले ऊंगली लेंगे दबा

गुजरात के मुख्यमंत्री से पीएम बने मोदी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। भारत ही नहीं, दुनिया के कोने कोने में इनका डंका बजता है। समर्थकों से लेकर विरोधियों तक के बीच में इनका ही नाम लिया जाता है। 2014 में हुए सत्ता परिवर्तन ने देश की छवि को पूरी तरह से बदलकर रख दी। आज जहां भी देखो सिर्फ एक ही नाम सुनाई देता है वो नाम कोई और नहीं बल्कि मोदी है। पीएम मोदी ने अपनी मेहनत के बदौलत देश की पहचान को बदलकर रख दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

प्रधानमंत्री का कद दिन ब दिन ऊंचा होता जा रहा है, जिसकी वजह से विरोधियों के हौसले पस्त होते जा रहे हैं। आज विरोधी खेमें में सिर्फ मोदी को हराने की बात होती है। ऐसे में पीएम मोदी को लेकर कई बार कई तरह की अफवाहे भी उड़ाई जाती है, जिन पर कुछ लोग भरोसा भी कर लेते हैं, लेकिन ये सिर्फ उनकी साख को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जाता है।

आज हम आपको पीएम मोदी के खाने के बारे में बताने जा रहे हैं। यकीन मानिये आपको इकना डाइट चार्ट का खर्चा जानकर यकीन नहीं होगा। इससे पहले हम आपको पीएम मोदी के खाने के खर्चे के बारे में बताएं, उससे पहले आपसे एक सवाल है। जी हां, जब आप कहीं बाहर जाते हैं तो होटल में 1000 या 500 रूपये कम से कम फूंकते हैं, लेकिन पीएम मोदी ऐसा नहीं करते हैं। हम सभी जानते हैं कि उन्हें सादा खाना खाना पसंद है।

पीएम मोदी सुबह 7 बजे तक तैयार हो जाते हैं, जिसके बाद वो नाश्ता करते हैं। नाश्ता करने में पीएम मोदी 20 मिनट खर्च करते हैंं। बता दें कि नाश्ते में पीएम मोदी थेपला, ढोकला या फिर पोहा खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत सिर्फ 50 रूपये होती है। तो वहीं दूसरी तरफ दोपहर में भी मोदी हल्का ही खाना पसंद करते हैं, वो सिर्फ 50 रूपये तक। अब आपको रात के खाने के  बारे में बताएं तो रात को प्रधानमंत्री मोदी रोटी, दाल और दही खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत 100 से 200 के बीच होती है।

अगर इन सब को जोड़ लिया तो पीएम मोदी ज्यादा से ज्यादा एक दिन के खाने पर 400 से लेकर 500 रूपये खर्च करते हैं। अब जरा सोचिये कि प्रधानमंत्री होते हुए भी पीएम मोदी अपने खाने पर इतना ही रूपया खर्च करते हैं, ये तो अपने आप में एक बड़ी बात है। हालांकि, कुछ लोग अफवाहे भी उड़ाते हैं कि पीएम मोदी हजारों रूपये एक दिन के खाने पर खर्च करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि पीएम मोदी को खाने की नहीं बल्कि देश की चिंता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.