बॉलीवुड

बड़े हादसे की शिकार हुई मशहूर अभिनेत्री बोली ‘थैंक्यू भगवान, मैं देख सकती हूं’

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन अपनी खूबसूरती से तो हर किसी को घायल करती रहती हैं, लेकिन फिलहाल उनके  साथ एक बहुत ही दुखद हादसा हो गया। जैकलीन के साथ हुए इस हादसे से उनकी खूबसूरती में थोड़ी सी धूल जम गई है। दरअसल, शूटिंग के दौरान कई बार कलाकारों को कई तरह के चोटों का सामना करना पड़ता है, लेकिन कुछ चोटे स्थाई रहती हैं, जिसकी वजह से कलाकारों को अपने काम में दिक्कते आती है। चलिए जानते हैं कि आखिर जैकलीन के साथ क्या दुखद हादसा हुआ?

सलमान खान के साथ जैकलीन रेस-3 में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में स्टार्स ने कई एक्शन सीन खुद ही किया है, जिसकी वजह से जैकलीन को चोट आई है। हालांकि, जैकलीन को चोट आते ही उन्हेंं हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां जैकलीन के साथ बहुत बुरा हुई। सभी जानते हैं कि कलाकारों के लिए ब्यूटी कितनी महत्वपूर्ण होती है।

दरअसल, शूटिंग के दौरान गेंद जैकलीन के आंख के ऊपर लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। इन सबके बीच अपने साथ हुए इस दुखद हादसे की जानकारी जैकलीन ने सोशल मीडिया पर दी। जैकलीन ने कहा कि वो अपने फैन्स का कभी यूज नहीं करना चाहती हैं, इसलिए वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर सच्चाई बताती रहती हैं। जैकलीन को आंख में गंभीर चोट लगी है, जोकि कभी भी नहीं ठीक होगी।

शुक्र है कि मैं देख सकती हूं

चोट के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर बताया कि शुक्र है भगवान की मैं देख सकती हूं, वरना मैं तो काफी डर गई थी। दरअसल, जैकलीन की पुतली पर चोट आई है, जिसको लेकर डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी ये चोट कभी ठीक नहीं हो सकती है। चोटिल आंख की फोटो शेयर करते हुए जैकलीन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये एक परमानेंट इंजरी है और मेरी आंख की पुतली कभी गोल नहीं हो पाएगी, लेकिन मैं आज भी देख पा रही हूं,ये बड़ी बात है।

बताते चलें कि हाल ही में जैकलीन ने एक बड़ा बयान दिया था। जी हां, उन्होंने ने कहा था कि एंटरटेंमेंट क्रूर बिजनेस है, यहां सफलता स्थाई नहीं होती है, हम लोगो हर शुक्रवार असलियत से गुजरना पड़ता है। साथ ही यह भी कहा कि मैं किसी भी ऐसे प्रोडक्ट का विज्ञापन नहीं करती हूं, जोकि मैं यूज नहीं करती, भले ही उसके लिए मुझे जितना मर्जी क्यों न पैसा दिया जाता हो, मैं फौरन ऐसे विज्ञापन करने से मना कर देती हूं।

Back to top button