बॉलीवुड

ये बॉलीवुड स्टार्स पीते हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब, आखिरी वाला तो है नंबर वन पियक्कड़

‘शराब पीना सेहत के लिए खराब है’, ऐसा हर विज्ञापन् और फिल्मों के बीच में चेतावनी आती रहती है. शराब पीना सदियों से चला आ रहा है, भले ही सरकार इसे ना पीने की कड़ी चेतावनी देती रहे लेकिन जिसके शराब मुंह लग जाती है वो इसे छोड़ना नहीं चाहता. बॉलीवुड के भी बड़े-बड़े सितारे शराब को छोड़ने का विज्ञापन करते हैं लेकिन खुद शराब का सेवन करने से नहीं चुकते. करोड़ों की फीस लेने वाले ये बॉलीवुड स्टार शराब में भी जमकर पैसा बहाते हैं. बॉलीवुड स्टार्स पीते हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब, चलिए बताते हैं आपको कि कौन सा सितारा कौन सी शराब पीता है ?

बॉलीवुड स्टार्स पीते हैं दुनिया की सबसे महंगी शराब

बॉलीवुड के स्टार्स में एक्टर के साथ एक्सट्रेस भी शामिल हैं जिन्हें शराब की लत है. उन्हें भी अक्सर शराब चाहिए और वो भी महंगी तरीके की, देखिए कहीं इस लिस्ट में आपके फेवरेट स्टार तो नहीं.

1. मनीषा कोईराला

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मनीषा कोईराला इस कड़ी में सबसे पहले आती हैं. मनीषा का फिल्मी करियर शानदार रहा है और उन्होंने शाहरुख, आमिर, सलमान, गोविंदा और अनिल कपूर जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. बॉम्बे और 1942 ए लव स्टोरी उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है. रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म संजू में वे अभिनेत्री नरगिस का किरदार निभा रही हैं. अब बात मनीषा के शौक की, तो आपको बता दें कि मनीषा 80 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक की महंगी विदेशी शराब में उड़ा देती हैं.

2. धर्मेंद्र

शोले, सीता और गीता, प्रतिज्ञा, हुकुमत और धरम-वीर जैसी बेहतरीन फिल्में करने वाले बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र भी शराब के आदी हैं. धर्मेंद्र अपनी शराब में 80 हजार से 4 लाख तक उड़ा देते हैं और उन्हें हर दिन शराब पीना पसंद है.

3. राखी गुलजार

पुराने जमाने की हिट एक्ट्रेस राखी जिन्होंने करन-अर्जुन, राम-लखन, बादशाह, कसमे-वादे, शरमिली और दिल का रिश्ता जैसी पॉपुलर फिल्में की हैं. राखी गुलजार को भी शराब पीने का शौक है और वे हर महीने महंगी शराब में उड़ा देती हैं. महंगी शराब में उन्हें ब्रांड चिवास, मैकालेन और डेलमोर ज्यादा पसंद है.

4. अर्जुन रामपाल

अपने समय के बेहतरीन मॉडल अर्जुन रामपाल भी इस लिस्ट में शामिल हैं. ओम शांति ओम, रा.वन, दिल का रिश्ता और डैडी जैसी फिल्मों में काम करने वाले अर्जुन को भी शराब पीने का शौक है. हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. अर्जुन रामपाल को महंगी शराब पीने का शौक है और वे इसमें 2 से 8 लाख रुपये खर्च कर देते हैं.

5. अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, गदर एक प्रेम कथा, हमराज, क्रांति और रेस-2 जैसी शानदार फिल्में करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपना करियर अपनी बुरी आदतों की वजह से बर्बाद कर लिया. अमीषा का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन इवेंट्स और पेज-3 की पार्टीज में शराब को चखते-चखते उन्हें इसकी लत लग गई. अमीषा को महंगी और विदेशी शराब का बहुत शौक है और शराब पीने के शौक में वे हर महीने 1 से 5 लाख रुपये बर्बाद करती हैं.

Back to top button