विशेष

आखिर कौन है मोदी सरकार की ये खूबसूरत विधायक? जिसकी खूबसूरती देख विरोधी नेता भी हैं हक्के-बक्के

नई दिल्ली – वैसे तो खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस का सुर्खियों में रहना आम बात है, लेकिन अगर कोई महिला नेता अपनी खूबसूरती कि वजह से सुर्खियों में आ जाये तो एक बार तो जानना बनता है कि आखिर वो कौन है. दरअसल, इन दिनों एक महिला विधायक अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस महिला विधायक कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस विधायक की तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक हर जगह काफी वायरल हो रही है. हर कोई इस बारे में जानना चाहता है कि आखिर कौन है मोदी सरकार की ये खूबसूरत विधायक? तो चलिए बताते हैं इस विधायक के बारे में कुछ बातें.

मोदी सरकार की इस खूबसूरत विधायक के चर्चे ना सिर्फ बीजेपी दल में होती है बल्कि इनकी खूबसूरती के चर्चे दूसरे दल में भी हो रहे हैं. इस महिला विधायक का नाम अंगूरलता डेका है, जिनका जन्म 31 जनवरी, 1986 को असम में हुआ था. इनकी लंबाई 5.5 फीट है और इनकी खूबसूरती के चर्ते असम में बहुत लोकप्रिय हैं.

31 साल की अंगूरलता साल 2016 में हुए असम विधानसभा चुनाव में खड़ी हुई थीं और उनका नाम उन 6 महिला प्रत्याशियों में एक था जिनको भाजपा ने टिकट दी थी. अंगूरलता ने भाजपा को निराश ना करते हुए बाटाड्रोबा विधानसभा सीट से अपनी सीट निकाल ली और विधानसभा मे कदम रख लिया. वे भारतीय जनता पार्टी की असम में बहुत बढ़िया नुमाइंगी करती हैं. आपको बता दें कि अंगूरलता एक समय में असम की मशहूर अभिनेत्री भी रह चुकी हैं और उनकी सबसे बड़ी कामयाब फिल्म आमी असोमिया थी जिसे असम में बहुत पसंद किया गया था.

अंगूरलता ने साल 2015 में आकाशदीप डेका के साथ शादी कर ली थी. आकाशदीप भी असम सिनेमा के सफल अभिनेता हैं और लोगों में बहुत पॉपुलर भी हैं. आकाशदीप और अंगूरलता ने लव मैरिज की थी और उनका प्यार फिल्म के सेट पर ही पनपा था. अंगूरलता को कथक डांस बहुत अच्छे से करना आता है और उन्हें ये बहुत पसंद भी है. विधायक होने के साथ-साथ अंगूरलता को गायकी का भी बहुत शौक है और वे कई मौकों पर गा भी चुकी हैं.

अंगूरलता के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है कि वे असम की पहली विधान सभा में प्रवेश करने वाली महिला हैं और उन्हें भारी मतों से वोट्स मिले थे. इसका मतलब वहां की आम जनता भी इन्हें बहुत पसंद करती है. अंगूरलता ने आमी असोमिया के अलावा जुंडा इमान गुंडा, बकोर पुटेक, सुरजास्ता, हिया डिबा कक, जिया जूरिर क्सूबैक्स और तेज जैसी फिल्मों में काम किया है. अंगूरलता को बॉलीवुड फिल्मों का भी बहुत शौक है, यहां उन्होंने कई मौके ढूंढे लेकिन उन्हें चांस नहीं मिल पाया. वैसे बॉलीवुड में अंगूरलता को अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान के अभिनय करने का अंदाजं बहुत पंसद है. फिलहाल अंगूरलता असम में अपनी सत्ता संभाल रही हैं और अभी तक उनके खिलाफ कोई गलत बातें सामने नहीं आई हैं तो अगर आप उनके फैन बन गये हैं तो खुश हो जाइये.

Back to top button