मेहर से बेहद प्यार करते थे अर्जुन रामपाल, हॉस्टल में लगाया था उनकी तस्वीर

अर्जुन रामपाल की लव स्टोरी इन दिनों चर्चा में है। सोमवार को उनकी लव स्टोरी खत्म हो गई। जी हां, सोमवार को दोनों के बीच तलाक हो गया। अर्जुन अपनी वाइफ से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे। फिर ऐसी क्या वजह थी कि दोनों को शादी के 20 साल बाद अलग होना पड़ा। दरअसल, बीते कुछ सालों से यह चर्चा हो रही है कि अर्जुन और उनकी वाइफ मेहर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। हालांकि, दोनों तलाक से पहले एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें आज भी उनका प्यार नजर आ रहा है।

रामपाल की लव स्टोरी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। मेहर के साथ इनका अफेयर कॉलेज के टाइम से चल रहा है। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। इस बात का खुलासा खुद रामपाल ने एक टॉक शो में किया था, जिस दौरान उनकी वाइफ मेहर भी मौजूद थी। मेहर के साथ उनका रिलेशनशिप बहुत ही अच्छा था। अब दोनों समझदारी से अलग हो गये। बता दें कि इस दौरान रामपाल ने मेहर को लेकर कुछ यादे भी शेयर की है।

मेहर से इतना प्यार करते थे कि हॉस्टल के रूम में उन्होंने मेहर का पोस्टर लगाया था। जी हां, मेहर को हर समय अपनी आंखों के सामने रखने के लिए रामपाल ने उनके पोस्टर को अपने रूम में लगाया था। मेहर से बेइंतहा प्यार करने वाले रामपाल मेहर के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार थे। साथ ही आपको बता दें कि मेहर के लिए उन्होंने अपनी फैमिली को भी खूब मनाया था, जिसके बाद दोनों की फैमिली राजी हो गई थी।

रामपाल जितना मेहर से प्यार करते थे, उतना ही मेहर भी रामपाल से प्यार करती थी। मेहर और रामपाल की मुलाकात सबसे पहले एक रेस्तरा में हुई थी, जहां मेहर पर रामपाल अपना दिल हार बैठे थे, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ गया। बता दें कि अर्जुन मेहर से दिल की बात कहने से पहले ही उनके पोस्टर को लगाया था और सोचते थे कि बीवी हो तो ऐसी।

तलाक से कुछ वक्त पहले ही दोनों ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये सही समय है कि इस खूबसूरत रिश्ते को यही खत्म किया जाए। मतलब साफ है कि दोनों दिल से अलग नहीं हुए हैं। मेहर ने भी एक बार कहा था कि अर्जुन ने उन्हे माहिका और मायरा जैसी दो खूबसूरत गिफ्ट किया है। बता दें कि माहिका और मायरा रामपाल और मेहर की बेटियां हैं। साथ ही दोनों ने यह भी कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहेंगे, हमारे बीच दोस्ती का रिश्ता हमेशा बरकरार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.