सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश पर आई बड़ी मुसीबत, दर-दर भटकने के लिए हुई मजबूर

रातो रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश को भला आज कौन नहीं जानता होगा। जी हां, प्रिया प्रकाश नेशनल क्रश बन चुकी हैं। उन्हें भारतीय क्रश कहा जाता है। प्रिया प्रकाश जिस वीडियो के सहारे रातो रात स्टार बनी थी, वो भले ही आज भी हिट हो, लेकिन प्रिया की लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। प्रिया आज दर दर भटक रही हैं। अब आप सोच रहे हैं कि प्रिया को दर दर भटकने की क्या जरूरत है, क्योंकि वायरल गर्ल के पास किसी चीज की कमी तो होगी नहीं? लेकिन ऐसा नहीं है प्रिया पर बहुत बड़ी मुसीबत आन पड़ी है।

आप लोग सोचते होंगे कि सिर्फ आम युवा को ही बेरोजगार रहना पड़ रहा है, लेकिन सच्चाई तो ये है कि आज स्टार को भी बेरोजगार रहना पड़ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश की। प्रिया प्रकाश इन दिनों दर दर भटकने के लिए मजबूर हो चुकी हैं, क्योंकि उनके पास जॉब नहीं है। मतलब साफ है कि प्रिया प्रकाश जॉबलेस हो चुकी हैं। ऐसे में उन्हें अपने नये जॉब यानि प्रोजेक्ट की तलाश है।

प्रिया प्रकाश बेरोजगार हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि प्रिया ने खुद बताया। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद उनके फैन्स में निराशा देखने को मिली। प्रिया के साथ इस तस्वीर में ओरू अदार लव के स्टार रोशन भी नजर आ रहे हैं। प्रिया ने कैप्शन डालते हुए लिखा कि जब आप बेरोजगार हो, तब भी कोई आपके साथ फोटो ले। इससे साफ पता चला रहा है कि  प्रिया अब बेरोजगार हो चुकी हैं।

साउथ एक्टर रोशन के साथ प्रिया का ये पोज काफी क्यूट नजर आ रहा है। प्रिया ने पीली कलर की ड्रेस पहनी है। साथ ही उनके हाथों में लाल गुलाब है। प्रिया इस ड्रेस में भी कहर बरपा रही हैं। जी हां, प्रिया की इस तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीर भी वायरल हो रही है, लेकिन फैन्स इस बात से निराश है कि प्रिया के पास जॉब नहीं है।

खबरों की माने तो प्रिया बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू में करने वाली हैं। हालांकि, इससे पहले भी यह खबर आई थी कि प्रिया रणबीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा में नजर आ सकती हैं। बता दें कि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, ऐसे में फिलहाल प्रिया प्रकाश काफी बेरोजगार हैं। प्रिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स है, जोकि ये चाहते हैं कि प्रिया को जल्द ही कोई काम मिल जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.