साउथ की इस अभिनेत्री को देखकर आप दीपिका-अनुष्का को भूल जाएंगे

फिल्म इंड्रस्टी में यूं तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है। यही वजह है कि फिल्मी दुनिया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। बॉलीवुड से लेकर टालीवुड तक कमाल की खूबसूरती देखने को मिलती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ की एक ही अभिनेत्री से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनों बहुत ही ज्यादा है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कन्नड़ फिल्म की इस अभिनेत्री को देखने के बाद आप दीपिका और अनुष्का को भूल जाएंगे। इनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई कर रहा है। यूं तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के सामने साउथ की अभिनेत्रियों का दबदबा कम रहता है, लेकिन साउथ की अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में किसी को भी टक्कर देने के लिए तैयार रहती हैं। ऐसे ही आज हम आपको साउथ की इस अभिनेत्री से रूबरू कराने जा रहे हैं। यह अभिनेत्री कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही ये एक अच्छी मॉडल भी है।

इनका नाम रागिनी द्विवेदी है। रागिनी पेशे से अभिनेत्री और मॉडल है। रागिनी अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। यरही वजह है कि इनके फैन्स इनसे नाराज नहीं होते हैं। इसके अलावा इनके काम से भी इनके फैन्स काफी खुश रहते हैं। अपने फैन्स का हरदम ख्याल रखते हुए ये इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपनी फोटोज़ शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं। बता दें कि रागिनी को सोशल रहना बहुत ही ज्यादा पसंद है। इसके साथ ही इन्हें मौज मस्ती करना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

रागिनी का जन्म का 1990 में कर्नाटक के बेंगलौर में हुआ था। अब ये 28 साल की है। इन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2005 से की है। ये बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाना चाहती थी, लेकिन इन्हें वो मौका नहीं मिल पाया, जिसकी वजह से ये कन्नड़ फिल्मों तक ही सीमित रह गई। आपको बता दें कि ये 2008 में आयोजित मिस फेमिना की दूसरा स्थान में रह चुकी है। 2005 से ही लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। बता दें कि इन्होंने अपने करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ये अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में इन्होंने मॉडलिंग के लिए फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, ऐसे में इन दिनों ये खूब सुर्खियां बटौर रही है। ये सोशल मीडिया पर फोटोज़ अपलोड कर अपने फैन्स के साथ छोटी सी छोटी चीजें भी शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं।

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.