पाकिस्तान के इस महिला अफसर के पीछे पागल हो रही है दुनिया, लोग कह रहे हैं कटरीना से भी सुंदर

जब भी हम पुलिस की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में एक बड़े तोंद और मूंछ वाले आदमी की छवि बनती है. पुलिस को हम सबने अधिकतर ऐसे ही रूप में देखा है. लेकिन ये पहले की बात हुआ करती थी. आजकल के इस बदलते युग में अब पुलिस डिपार्टमेंट में आपको हैंडसम लोग भी दिख जाएंगे. भारत में कई ऐसे पुलिस अफसर हैं जो बहुत ही कम उम्र के हैं और दिखने में हैंडसम हैं. इसके अलावा भारत में कई ऐसी महिला अफसर भी हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. आपने कई ऐसे पोस्ट देखे होंगे जहां अलग-अलग देशों की खूबसूरत महिला पॉलिटिशियन, पुलिस अफसर, नर्स आदि के बारे बताया गया है. ब्यूटी विथ ब्रेन का कांसेप्ट है ही बहुत कमाल का. आजकल के पुरुष ऐसी ही महिलाओं को पसंद करते हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ पढ़ी-लिखी और बुद्धिमान भी होती हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक माहिला पुलिस अफसर के बारे में बताने जा रहे हैं. भारत में तो आपने कई ऐसी आईएस और आईपीएस महिला अफसर के बारे में पढ़ा होगा. लेकिन आज हम आपको जिस महिला अफसर के बारे में बताने जा रहे हैं वह भारत से नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से हैं. पाकिस्तान की ये महिला अफसर आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आखिर ऐसा क्या कर दिया है इस महिला अफसर ने? चलिए आपको बताते हैं.

आज हम आपके लिए इस खूबसूरत महिला अफसर की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल क्यों हो रही है.

सोशल मीडिया पर कब कोई रातों रात बैठे-बैठे स्टार बन जाएगा ये कह पाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर किसी भी खबर को आग की तरह फैलने में देर नहीं लगती. ऐसी ही एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि वायरल होने वाली ये तस्वीर किसी हीरोइन की नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी महिला पुलिस ऑफिसर की है. बता दें कि ये महिला पुलिस ऑफिसर आजकल अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस महिला को पाकिस्तान के लाहौर की एसपी बताया जा रहा है. जो कोई भी इस महिला पुलिस अफसर की तस्वीर देख रहा है वह तारीफ़ किये बिना रह नहीं पा रहा.

बता दें कि इनका नाम अनूष मसूद चौधरी है. खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के लोग इनकी खूबसूरती के कायल हैं. पुलिस डिपार्टमेंट में दाखिल होने से पहले ये एक डॉक्टर थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि डॉक्टरी के क्षेत्र में ये गोल्ड मेडल हासिल कर चुकी हैं. आजकल ये क्राइम इन्वेस्टीगेशन विभाग में तैनात हैं. ये पहली बार लाहौर में पुलिस अफसर के रूप में तैनात होकर आई थीं. लेकिन बाद में इनका ट्रांसफर करके एबटाबाद भेज दिया गया. खबरों की मानें तो अनूष मसूद पेशावर की पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने साल 2011 में सीसीएस परीक्षा 40वें रैंक के साथ कॉमन बैच में पास की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.