समाचार

लालू के घर आई बड़ी खुशखबरी, बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मिली पेरौल

चारा घोटाले के मामलें में सजा  काट रहे लालू यादव को थोड़ी सी राहत मिली है। जी हां, लालू के लिए खुशखबरी की बात है, क्योंकि अब वे अपने बेटे की शादी में शामिल हो सकते हैं। लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई भले ही 11 मई को है, लेकिन अब लालू अपने बेटे की शादी में जा सकते हैं। इसके लिए उन्हे पांच दिनों की पेरौल मिल चुकी है। अब लालू यादव बेटे की शादी में पांच दिनों के लिए जा सकते हैं। साथ ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 11 मई को होगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे की शादी में भाग लेने के लिए परोल पर रिहाई का आग्रह किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया। बता दें कि इससे पहले लालू यादव अपने बेटे की सगाई में नहीं पहुंच पाएं थे, जिसकी वजह से लालू परिवार पूरी तरह से दुखी नजर आ रहा था। लालू प्रसाद को अपने जमानत याचिका की सुनवाई का इंतजार था, जिसकी वजह से उन्हें पेरौल के लिए पहले अनुमति नहीं मांगी थी, लेकिन जब बाद जमानत याचिका की सुनवाई टली तो लालू ने शादी में जाने के लिए पेरौल की मांग की।

बताते चलें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताव यादव की शादी 12 मई को होने जा रही है., जोकि विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी। आपको बता दें कि चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं, ऐसे में यह रिश्ता राजीतिक नजरिये  से भी अच्छा साबित हो सकता है। इतना ही नहींं लालू की बड़ी बहू का राजनीति में आना अभी से ही तय माना जा रहा है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर लालू की बड़ी बहू जब राजनीति में कदम रखेंगी तो बिहार की सियासत किस तरफ रूख करेगी।

याद दिला दें कि लालू यादव चारा घोटाले को लेकर भले ही पीएम मोदी और अमित शाह को कोसते हुए नजर आएं, लेकिन शादी में दावत देने में उन्होंने किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया। शादी में आने के लिए उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को न्यौता दिया है। राहुल सोनिया के अलावा अन्य सहयोगी दलों को भी दावत दी गई है। यहां आपको यह बता दें कि पीएम मोदी इस बार फिर शादी में शरीक हो सकते हैं, क्योंकि लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी में पीएम मोदी शरीक हुए थे, जोकि 2015 में थी।

Back to top button