समाचार

PM का कर्नाटक से वार ‘नामदार का अंहकारी चेहरा आया सामने’

कर्नाटक चुनाव प्रचार में खत्म होने में अब कम ही वक्त बचा है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ताबड़तोड़ प्रचार करते हुए नजर आ रही हैं। बीजेपी और कांग्रेस किसी भी तरह का कोई कसर छोड़ने के मूड में नहीं दिखाई दे रही है। एक तरफ पीएम मोदी प्रचार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भी दमखम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी आज भी कर्नाटक के दौरे पर हैं, ऐसे में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांँधी पर जमकर व्यंग्य कसे। तो चलिए जानते हैं कि राहुल को लेकर पीएम मोदी ने क्या कुछ कहा?

बंगारपेट रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव कर्नाटक के आने वाले पांच साल का भविष्य तय करेगा, ऐसे में उन्होंने बीजेपी को वोट देने की अपील भी की। साथ ही कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर जमकर वार करते हुए नजर आएँ। पीएम मोदी ने कहा कि इस सरकार ने कर्नाटक में विकास नहीं किया, इसने सिर्फ अपनी जेब भरी हैं, ऐसे में आने वाले पांच साल कर्नाटक के भविष्य के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

राहुल गांधी के पीएम बनने वाले बयान पर मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल का बयान नामदार के अहंकार को दिखाता है, कोई कैसे अपने आप को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकता है? साथ ही मोदी ने कहा कि क्या इंडिया ऐसे अंहकारी को पीएम बनाएगी? इसके अलावा राहुल पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है, ऐसे में इन्हें गरीबी का पता नहीं है।

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब हमने शौचालय बनाए तो उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है, इन लोगों को गरीबी का बिल्कुल मतलब पता नहीं है, जिसकी वजह से इनका अंहकार बार बार बोलता है। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी को हटाने के लिए गठबंधन की मीटिंग चल रही है, बड़े-बड़े दिग्गजों के पैर पकड़े जा रहे हैं, ऐसे में राहुल का खुद को पीएम घोषित करना एक अंहकार ही तो है। मोदी ने कहा कि जब गठबंधन की बात है तो पीएम पद के नाम का चयन गठबंधन करता है, लेकिन ये तो खुद ही अपने नाम का चयन कर रहे है।

Back to top button