राजनीति

पीएम मोदी बोले ‘लोकसभा की रही सही कसर को पूरा करने के लिए विधानसभा में लगा दो जान’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं। पीएम मोदी कर्नाटक से हुंकार भरते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस को कर्नाटक में जमकर धोया है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी को वोट देने के लिए जनता से अपील की है। कर्नाटक चुनाव का माहौल दिन ब दिन रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार आखिरी पड़ाव पर है। पीएम मोदी के बाद सीएम योगी भी कर्नाटक से जल्दी ही हुंकार भरते हुए नजर आते  हैं। ऱाहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कर्नाटक चुनाव को लेकर पीएम मोदी अब प्रचार करने के लिए कर्नाटक जा चुके हैं। यहां जन रैलियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार की बखिया उधेड़ कर रख दी। पीएम मोदी ने कहा  कि मैं देश में सिर्फ भ्रष्टाचार को मिटाने आया हूं, ऐसे में जब तक भ्रष्टाचार नहीं मिटेगा, तब तक  मैं अपने इस मिशन पर कायम रहूंगा। इस दौरान पीएम मोदी ने कर्टनाक की कांग्रेस सरकार पर वार करते हुए कहा कि अब उल्टी  गिनती शुरू हो चुकी है। इसके अलावा बीजेपी के सीएम उम्मीदवार ने भी अपनी जीत का दावा कर दिया है।

बताते चलें कि पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोघित करते हुए बोलें कि लोकसभा में जितनी कसर बाकि रही हो, उसे विधानसभा में पूरा करने के लिए जान लगा दो। इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पर वार करते हुए बोले कि राहुल गांधी मुझे चैलेंज देते हैं, तो मैं उनके चैंलेज को स्वीकार करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। पूरी दुनिया में भारत का नाम हो रहा है। मोदी ने आगे यह भी कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक के किसानों के लिए कोई काम नहीं किया, ऐसे में बीजेपी की सरकार आएगी, तो किसानों के हित में काम होगा।

कर्नाटक की बाजी जीतने का दावा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की हालत पतली हो चुकी है। कांग्रेस बुरी तरह से हारने वाली है, ऐसे में अब कांग्रेस जनता में झूठ फैला रही है, जोकि सरासर गलत है। इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस सिर्फ भ्रष्टाचारियों का ही साथ देती है। इस दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को ललकारते हुए कहा कि कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार अपने पांच साल के कामकाज का जनता को हिसाब दे, हमारी सरकार आएगी तो हम पाई पाई का हिसाब देंगे, यह अवसर अपने लिये सही सरकार चुनने का।

Back to top button