समाचार

त्रिपुरा सीएम का विवादित बयान ‘मेरी सरकार में जो दखल देगा, उसके नाखून काट लेंगे’

विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में रहने वाले  सीएम बिप्लब देब ने एक बार फिर से  विवादित बयान दिया है। बता दें कि जब से सत्ता में आएं है, तब से बिप्लब देब एक के बाद एक बयान देकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दशकों बाद त्रिपुरा में सत्ता परिवर्तन के बाद जहां एक तरफ बीजेपी फूली नहीं समा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ त्रिपुरा के सीएम अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं। बिप्लब के इस तरह के बयान से बीजेपी को काफी नुकसान हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में  क्या खास है?

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया  है, जिसकी वजह से त्रिपुरा में नया घमासान देखने को मिल सकता है। जी हां, रोजगार के बाद अब अपीन सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। बिप्लब ने कहा कि मेरी सरकार में जो भी दखल करेगा, उसके नाखून काट लेने चाहिए। हालांकि, इसको लेकर बिप्लब ने एक उदाहरण भी दिया है, लेकिन उनके इस तरह के बयान से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। बता दें कि बीजेपी के  लिए त्रिपुरा में जीतना काफी मुश्किल था, लेकिन बीजेपी ने चुनावी रणनीति अपनाते हुए लाल किला को भेद दिया था।

बिप्लब ने कहा कि जिस तरह से सुबह 8 बजे  सब्जी वाला लौकी लेकर आता है, और नौ बजे तक लोग उसमें नाखून मारकर खराब कर देते हैं, तो ऐसे में मेरी सरकार में अगर कोई नाखून डालने की कोशिश करेगा, तो उसके नाखून काट लेना चाहिए। बताते चलें कि सीएम के इस बयान को लेकर विपक्ष ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बता दें कि बिप्लब कई बार इस तरह के गैर-जिम्मेदार बयान देते हुए नजर आते हैं, जिसकी वजह से अब पार्टी हाईकमान बिप्लब को नोटिस भी दे सकता है।

याद दिला दें कि इससे पहले बिप्लब ने कहा था कि युवाओं को सरकारी नौकरी में टाइम बेस्ट करने के बजाय पान की दुकान खोल लेनी चाहिए, जिससे उनकी इनकम भी होगी और टाइम बेस्ट भी नहीं होगा। बिप्लब ने कहा कि आज का युवा सरकारी नौकरी के चक्कर में पार्टियों के ईर्द गिर्द भटक रहा है, जिसकी वजह से उसका फ्यूचर भी खराब हो रहा है। पकौड़ा रोजगार के बाद एक बार फिर पान रोजगार पर चर्चा गरम हो चुकी है। ऐसे में विपक्ष रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेती हुई नजर आ रही है।

Back to top button