समाचार

कर्नाटक से बोले पीएम मोदी ‘यहां तो बीजेपी की आंधी चल रही है, जनता देगी आशीर्वाद’

कर्नाटक से पीएम मोदी ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा निशाना साधा। जी हां, पीएम मोदी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने कर्नाटक से कांग्रेस को बाहर फेंक निकालने का बड़ा वादा भी किया। मोदी ने इस दौरान राहुल समेत पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को भी घेरा। मनमोहन सरकार के दौरान किये गये वादों को याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने जबरदस्त हमला किया है। बता दें कि मोदी पांच दिन में 15 रैलियां करेंगे, जिससे बीजेपी कर्नाटक में काफी मजबूत हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

राहुल गांधी पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राहुल कहते हैं कि हमारी क्या हैसियत है,  वाकई आप अच्छे अच्छे कपड़े पहनते हो हम तो यह भी नहीं पहन सकते हैं। पीएम मोदी जन रैली को संबोधित करते हुए कर्नाटक की जनता से बीजेपी  को  वोट देने की भी अपील की, इससे बीजेपी के लिए कर्नाटक की राह आसान मानी जा रही है। वहीं पीएम मोदी ने राहुल गांधी के चैलेंज को भी स्वीकार किया। संसद में 15 मिनट बोलने को लेकर राहुल गांधी को बीजेपी चारो तरफ से घेरती हुई नजर आ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि राहुल जी कहते हैं कि अगर मैं संसद में बोलूंगा तो पीएम मोदी मेरा सामना नहीं कर पाएंगे, तो मैं तो चाहता हूं  कि आप संसद में बोले, क्योंकि आप बोलेंगे यही हमारे लिए बहुत बड़ी बात होगी। इन सबके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है, जब राहुल गांँधी संसद में बोलेंगे। इससे पहले बीजेपी ने भी राहुल पर हमला बोलते हुए कहा था कि हम सब आपको  सुनना चाहते हैं, लेकिन आप 15 मिनट बिना मोबाइल में देखे बोल नहीं पाते हैं, तो संसद में कैसे बोलेंगे?

 

बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे कहा कि मनमोहन सिंह ने 2009 में वादा किया था कि गांव गांव बिजली जाएगी, लेकिन उसके बाद बिजली नहीं गई और हमारी चार साल सरकार को लेकर वो हमसे सवाल पूछते हैं कि आपने क्या किया है? साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि इन दिनों लोग कहते हैं कि कर्नाटक में बीजेपी की हवा चल रही है, लेकिन यहां तो आंधी दिख रही है, ऐसे में बीजेपी पर जनता भरोसा कर रही है और कर्नाटक की जनता विकास की सरकार चुनेंगी ताकि प्रदेश में विकास हो सके। याद दिला दें कि सूबे में 12 मई को वोटिंग है, 15 को नतीजें आएंगे।

Back to top button