समाचार

तेजस्वी का बड़ा एक्शन, ‘छात्र नेता को इस गलती के लिए किया बर्खास्त’

लालू यादव के जेल जाने के बाद से तेजस्वी यादव आरजेडी की कमान संभाल रहे हैं। जी हां, तेजस्वी पार्टी से जुड़े फैसले खुद ही लेते हैं, पर ये फैसले वो लालू के कहने पर ही लेते हैं। बता दें कि लालू का जलवा आज भी आरजेडी में देखने को मिलता है। यही वजह है कि लालू से बिना पूछे तेजस्वी पार्टी  के लिए कोई फैसला नहीं लेते हैं। लालू की मंजूरी से ही पार्टी के फैसले लिये जाते हैं। हाल ही में  एक घटना ने तेजस्वी के कद को और भी ज्यादा बड़ा कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

तेजस्वी ने आरजेडी के एक छात्र नेता को ट्विटर पर अपशब्द कहने के लिए निष्कासित कर दिया है, जिसके बाद लोग तेजस्वी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने यह फैसला एक पत्रकार के शिकायत के बाद लिया। जी हां, जब पत्रकार ने छात्र नेता के ट्वीट को दिखाया तो तेजस्वी ने पत्रकार का शुक्रिया करते हुए छात्र को बर्खास्त कर दिया। बता दें कि छात्र नेता ने बीजेपी के फेवर में लिखे जाने वाले रिपोर्ट को लेकर उस रिपोर्टर के लिए अपशब्द कहे थे, जिसकी वजह से अब पार्टी ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने पत्रकार को ट्वीट करते हुए लिखा कि इसे मेरे संज्ञान में लाने के लिए आपका धन्यवाद। छात्र पर तुंरत कार्रवाई भी की गई। तेजस्वी ने आगे कहा कि उसे छात्र राजद ब्लाक अध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है, ऐसे में तेजस्वी ने पत्रकार से छात्र की तरफ से मांफी भी मांगी, जिसके बाद लोग ट्विटर पर तेजस्वी की तारीफ की जा रही है। बता दें कि तेजस्वी को शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप को बड़बोले बयान के लिए जाना जाता है।

बताते चलें कि तेजप्रताप की शादी को लेकर अभी लालू परिवार पूरी तरह से व्यस्त नजर आ रहा  है। तो वहीं लालू की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट में 4 मई को सुनवाई होगी। लालू 26 दिसबंर से जेल में बंद है। हाल ही में उन्हें दिल्ली से रांची शिफ्ट किया गया, जिसको लेकर भी काफी घमासान देखने को मिला। बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज की शादी 12 मई को है, जिसके लिए उन्होंने सुशील मोदी को भी न्यौता दिया है। सुशील मोदी को न्यौता देने के लिए उन्होंने पहले ही बयान दिया था कि शादी और राजनीति दोनों ही अलग अलग चीजें है।

Back to top button