अमित शाह का बड़ा बयान ‘देश को 4 पीढ़ियों का हिसाब दें राहुल गांधी’

कर्नाटक में कांग्रेस को घेरते हुए बीजेपी ने जबरदस्त हमला बोला है। इन दिनों अमित शाह कर्नाटक के दौरे पर हैं, जिसकी वजह से कांग्रेस पर बड़ा वार करते हुए नजर आ रहे हैं। कर्नाटक में कांग्रेस और बीजेपी में काफी टक्कर देखने को मिल रही है, यही वजह है कि जुबानी जंग भी तेज है। दोनों ही पार्टियां एड़ी चोटी का बल लगा रही है। दोनों के लिए यह चुनाव जीतना काफी महत्व रखता है, क्योंकि यही से 2019 की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ हो जाएगी। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि राहुल पूरे राज्य में घूम घूम कर पूछ रहे हैं कि चार सालों में मोदी सरकार ने क्या किया है? लेकिन अब वक्त आ गया है कि राहुल गांधी अपने चार पीढ़ियो का हिसाब पूरे देश के सामने रखे, ताकि लोगों को पता चल सके कि राहुल गांधी की पीढ़ी ने क्या काम किया है? इन सबके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी अगर चार पीढ़ियों का हिसाब देते हैं, तो उन्हें मोदी सरकार के चार साल के हिसाब के बारे में पूछने का हक है। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक का कबाड़ा करने का आरोप भी लगाया है।

बताते चलें कि अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जरा भी काम नहीं किया है। अगर राज्य में बीजेपी की सरकार आती है तो इस राज्य को नंबर वन राज्य बना देंगे। ऐसे में लोगों से अपील करते हुए उन्होंने बीजेपी को सेवा का मौका देने के लिए कहा। इसके साथ ही कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जब सूबे में बीजेपी की सरकार थी, तब कांग्रेस ने बीजेपी की सरकार को चलने नहीं दिया था, जिसकी वजह से सरकार गिरी थी।

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी अगर राज्य में आएगी तो केंद्र सरकार के साथ मिलकर कर्नाटक में विकास को बढ़ावा देगी। अमित शाह ने आगे कहा कि यूपीए सरकार ने कर्नाटक को 88,000 करोड़ रुपये दिये जबकि एनडीए ने 2014 से राज्य का हिस्सा बढ़ाकर 2.19 लाख करोड़ रुपये कर दिया, ऐसे में यह पैसा अभी तक कर्नाटक की जनता पर खर्च नहीं हुआ, ऐसे में अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो केंद्र से आने वाले पूरे बजट को विकास के लिए खर्च किया जाएगा। इस दौरान जनता से अपील करते हुए बीजेपी को जीताने की बात कही। शाह ने आगे कहा कि राज्य में बीजेपी की सुनामी चल रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.