दिलचस्प

ये हैं आज के सबसे मजेदार जोक्स, पढ़कर आप का मूड हो जाएगा मस्त, हो जाएंगे लोट-पोट – जरुर पढ़िए

तनाव हर किसी की जिंदगी में कुछ इस कदर से घर कर गया है कि निकलना मुश्किल है। बॉस के बर्ताव से लेकर घर के माहौल तक किसी न किसी वजह से हर कोई परेशान और तनाव में है। हालांकि, ये बात भी सभी को मालूम है कि चिंता से किसी समस्या को नहीं सुलझाया जा सकता। इसके बावजूद भी हर कोई तनाव में जी रहा है। लेकिन, इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में अगर कोई चीज है जो चंद सेकेण्ड का ही सही सूकून देती है तो वो है जोक्स या चुटकुले। आज कल हम सभी सोशल मीडिया जैसे की फेसबुक व्हाट्सअप पर जोक्स बढ़ते और एक दुसरे के साथ शेयर करते हैं। ये हमें कुछ देर के लिए सारी परेशानियों को भूलकर खुशी के दो पल देते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल जोक्स लेकर आये हैं।

हंसना जरुरी है

जोक्स या चुटकुलों का नाम आते ही किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाती है। और आना भी चाहिए, क्योंकि चुटकुले हमें हंसाने और हमारी सारी टेंशन को दूर करने के लिए ही होते हैं। चुटकुलों पर हंसी आ जाना बिलकुल ही स्वाभाविक सी बात है। आज हर कोई किसी न किसी टेंशन में जी रहा है ऐसे में कुछ मजेदार जोक्स उसकी टेंशन को कुछ देर के लिए दूर कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले पढ़ने के लिए लाये हैं जिनसे आपकी टेंशन कुछ देऱ के लिए ही सही दूर तो हो ही जायेगी। ये सोशल मीडिया पर वायरल जोक्स हैं जो हर किसी को काफी पसंद आ रहे हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि चुटकुले आज एक ऐसा माध्यम बन गए हैं जिसके द्वारा हम किसी को भी हंसा सकते हैं। आज लोगों को हंसाने के लिए टीवी पर तमाम तरह के शो आते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। इसलिए आज हम आपको दर्द फैलाती हुई इस दुनिया में कुछ देर हंसी के देने के लिए कुछ मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं, जो आपको सुकून के कुछ पल देगा। आज हम आपको कुछ ऐसे ही जोक्स लाये हैं जो आपको खूब हंसाने वाले हैं। ये जोक्स काफी मजेदार होने के साथ साथ और खूब गुदगुदाने वाले हैं। यकीनन आपको इसका मजा आयेगा और आप इज्वाय करेंगे। तो आइये आपको दिखाते हैं पति पत्नी पर मजेदार चुटकुले जो आपको सारी टेंशन और बेचैनी से मुक्ती दिला देंगे।

ये हैं सोशल मीडिया पर वायरल जोक्स की लिस्ट

#1.

#2.

#3.

#4.

#5.

#6.

#7.

#8.

#9.

#10.

Back to top button