बॉलीवुड

हूर की परी हैं पठान ब्रदर्स की बीवियां, पहली बार सामने आई चेहरे की तस्वीरें – खुद देख लीजिए

मुम्बई – भारतीय क्रिकेट टीम में जो सफलता पठान बदर्स ने हासिल की है शायद ही किसी भाईयों की जोड़ी को ऐसी सफलता मिली हो। भारतीय टीन में खास मुकाम हासिल करने वाले पठान ब्रदर्स हमेशा ही अपने प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाते रहे हैं। भले ही इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो लेकिन एक वक्त था जब वो टीम के सबसे बड़े गेंदबाज थे। ऐसे ही यूसुफ पठान भी कई बार या तो अपनी बॉलिंग से या फिर अपनी बैटिंग से टीम को जीत दिला चुके हैं। गौरतलब है कि इरफान पठान इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर हैं तो वहीं यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कौन हैं इरफान पठान की बेगम?

इरफ़ान पठान इन दिनों आईपीएल से संन्यास लेने के बाद कमेंटेटर बन गए हैं। आपको बता दें कि एक वक्त में भारत के सबसे बड़े गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने कई मैचों में अपनी बॉलिंग से तो कई मैचों में अपनी बैटिंग से मैच जीताएं हैं। इरफान पठान को टीम में एक ऑलराउंडर के रुप में जगह मिली थी। वो भारत की ओर से ओपनिंग भी कर चुके हैं। क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान और उनकी पत्नी ने दो साल तक एक दुसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में निकाह किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी।

आपको जानकार हैरानी होगी कि हमेशा नकाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी कोई आम महिला नहीं बल्कि एक मॉडल हैं। जी हां, आज वो भले ही हर वक्त बुर्के में नजर आये लेकिन वो एक वक्त फेमस मॉडल रह चुकी हैं।

उन्होंने जिद्दह की रहने वाली सफा शादी की है। सफा शादी से पहले एक सफल मॉडल रह चुकी हैं। दोनों का निकाह सिर्फ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुआ था। आपको बता दें कि मुस्लिम धर्म में पत्नी का चेहरा दिखाना मना है। इसके बावजूद कई मौकों पर इरफान अपनी बेगम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था। पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

कौन हैं यूसुफ पठान की बेगम?

यूसुफ पठान को बेहद शांत क्रिकेटर माना जाता है। वो फिल्ड पर काफी एक्टिव नजर आते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वो बेहद शर्मिले हैं। अभी तक जब भी क्रिकेटर इरफान पठान और युसूफ पठान की वाइफ को देखा गया तो वो बुरके में ही नजर आईं।

लेकिन, हाल ही में दोनों क्रिकेटर्स की बीवियों की तस्वीरें सामने आई हैं। पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं।

एक तरफ जहां कई क्रिकेटर्स की वाइफ मैदान में उनका मैच देखने आती हैं तो वहीं पठान ब्रदर्स की वाइफ अक्सर घर से ही उनका मैच देखती हैं। आपको बता दें कि साल 2014 में यूसुफ़ ने मुंबई की रहने वाली आयेशा से निकाह किया था। आज इनके दो प्यारे बेटे हैं। अक्सर यूसुफ पठान की बीवी बुर्के में ही नजर आती हैं।

Back to top button