क्रिकेट के भगवान के पैर छुए बीच स्टेडियम में युवराज ने, तश्वीर हुई वाईरल.

रविवार को विशाखापत्तनम में सनराईजर हैदरा बाद और मुम्बई ईण्डियन्स के बीच में खेले आई पी एस मैच के दौरान एक अत्यन्त अद्भुत नजारा देखने को मिला मुम्बई ईण्डियन्स के खिलाफ 23 गेंदो पर 39 रन बना लेने के बाद युवराज ने सचिन के पैर छुए बल्कि सचिन युवराज को मना करने और रोकने की कोशिश की लेकिन युवराज ने सचिन के पैर छू कर ऊन्हे सम्मान दे ही दिया ।

yuvraj touches feet of Sachin

ईस फोटो पर शोशल मीडीया में 2 लाख से जादा लाईक्स मिले और एक हजार से जादा कमेन्ट मिले कमेन्ट करने में सचिन तेन्दुलकर के बेटे अर्जुन तेन्दुलकर भी अपने आप को रोक नही पाये और ऊन्होने युवराज द्वारा दिये अपने पिता को ईस सम्मान के लिए थैंक्स कहा ।

yuvraj-singh-sachin-tendulkar_650x400_41429866431

सचिन क्रिकेट का गॉड कहा जाता है और युवराज सिंह सचिन को क्रिकेट में अपना भगवान मानते हैं ।

यही नही ईससे पैहले भी कई बार यूवी ने सचिन के पैर मैदान में सचिन के पैर छुये हैं ईससे पैहले वाले आई पी एल में भी दिल्ली के लिए खेल रहे युवराज ने सचिन के पैर छुये थे ईससे पैहले एम सी सी टेस्ट आफ वलर्ड में भी यूवी ने सचिन के पैर छुये थे यही नही यूवी ने अपने मोबाईल में सचिन का नंबर गॉड के नाम से ही सेव कर रखा है ।

रविवार को हैदराबाद ने शानदार जीत दर्ज की रविवार को आई पी एल मैच में यूवी ने 23 रन की पारी में तीन चौके और दो शानदार छक्के लगाये डेविड वार्नर की 48 और शिखर धवन की  82 रनों की बदौलत 3 विकेट पर 177 रन बना लिये थे ईसके जवाब में मुंबई ईण्डियन 16.3 ओवर मे 92 रन ही बना कर सिमट गई

Leave a Reply

Your email address will not be published.