विशेष

कांग्रेस पर जम कर बरसे प्रधान मंत्री मोदी मामला था हेलीकाप्टर घोटाला ।

Augusta-Westland-Helicopter-Scam-800x445

कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली सम्बोधित करते हुए । प्रधान मॉत्री नरेन्द्र मोदी ने अगस्टा वैस्टलैन्ड घोटाले का मुद्दा ऊठाया और उनके शाशन काल में हुये वीआईपी हेलीकाप्टर सौदे और विभिन्न घोटालों को ऊजागर करते पैसे बनाने का आरोप भी लगाया । ईसके साथ साथ तमिलनाडु के लोगों से ये अपील की कि यदि विकास चाहिए तो आप को भाजपा को वोट देकर भाजपा को मजबूत बनाना होगा ।

चुनावी सभा को सम्बोधित करने हुए उन्होने बिना कांग्रेस और उनके नेताओ का जिक्र किये बिना कहा कि कोयला ब्लाक आबंटन में २जी ३जी स्पैक्ट्रम घोटाले में बड़े बड़े लोग बड़े बड़े नेता शामिल हैं जो तमिलनाडु के ही है और तमिलनाडु में मौजूद हैं ।
मोदी ने कहा कि उन्होने हेलीकाप्टर डील में भी पैसे खायें हैं । उन्होने बोला की ये बात ईटली की अदालत कैह रही है । प्रधान मंत्री जी ने कहा कि हमारी सरकार जब से आई है एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर कर रही है और हमने कसम खाई है कि ईस भ्रष्टाचार के नाम के पेड़ को हम जड़ से ऊखाड़ फेकेंगे । अपने कार्यकाल का दो वर्ष पूरा होने पर उन्होने कहा हमारी सरकार पर ईन दो सालो में एक भी मामला भ्रष्टाचार का हम पर नही लगा है ।

अगले पेज पर देखिये विडियो

1 2Next page

Related Articles

Close