अभी अभी : इरफान खान को लेकर डॉक्टर्स ने बताई बेहद बुरी खबर, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

मुम्बई – मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद से ही लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। कहा जा सकता है कि पिछला साल बॉलीवुड के लिए सबसे बुरा रहा है। श्रीदेवी के निधन के बाद से टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी और सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन हो चुका है। अब आज बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट किया जिसे पढ़कर हर कोई डर गया है। इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया है कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं

गौरतलब है कि इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इरफान खान ने एक बार फिर से जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को अपनी फैन बनाया है। हाल ही में अभिनेता इरफान खान ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और उससे लड़ रहे हैं। इस बात की जानकारी इससे पहले फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज भी दे चुके हैं। विशाल भारद्वाज ने दीपिका पादुकोण और इरफान खान स्टारर अपनी फिल्म की शूटिंग को केसिंल कर दिया है।

विशाल ने यह फैसला इरफान खान की बिमारी को देखते हुए लिया है। इरफान खान ने एक ट्वीट करके बताया था कि वो एक जानलेवा बिमारी से जुझ रहे हैं। इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपने लिए दूआ मांगने की अपील की है। इरफान ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘पिछले 15 दिनों में मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी की तरह हो गई है। रेयर स्टोरीज की तलाश करते-करते मुझे रेयर बीमारी हो गई है।’ हालांकि, पहले ये बात साफ नहीं हो सकी थी कि उन्हें क्या बिमारी है। लेकिन अब जानकारी मिल गई है।

पत्रकार ने बताई हैरान करने वाली बात

आपको बता दें कि इरफान खान ने अपने पोस्ट के जरिए करीब एक महिने पहले बताया था कि वो एक गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं। लेकिन, एक फिल्म पत्रकार जिनका नाम उमायिर संधू है उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया है। दरअसल, संधू के मुताबिक, इरफान खान की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। संधू ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि “इरफान खान कैंसर के अंतिम चरण में हैं। डॉक्टरों का मानना ​​था कि वह एक महीने से ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह सकते।” संधू के इस ट्वीट के बाद सभी स्टार हैरान हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरे सामने आ रही थी की उन्हें जॉन्डिस है। लेकिन, इरफान ने खुद अपनी इस जानलेवा बीमारी के बारे में बताया था। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपनी शर्तों पर जीया। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरे साथ रहे हैं। मैं इस बिमारी से लड़ने की पूरी कोशिश कर रहा हूँ। आप सभी मेरे लिए दुआ करे।’ हालांकि, ये बात अभी तक साफ नहीं हो सकी है की संधू को ये जानकारी कहां और कैसे मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.