कपिल शर्मा का हाल-चाल पूछने के लिए भारती ने किया फोन, मिला ऐसा जवाब की सन्न रह गईं भारती

मुम्बई – एक वक्त था जब हर शनिवार और रविवार लोगों को 9 बजे आने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता था। सोनी पर आने वाला कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो ने लोगों के दिलों में जो जगह बनाई शायद ही किसी अन्य कॉमेडी शो ने बनाई हो। इस शो के कलाकार हर किसी के दिल में बसते थे। स्टार इस शो पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए लाइन में लगते थे। कलाकार सभी के चहेते बन गए थे। लेकिन, यह शो बंद हो गया। इसके बाद कपिल शर्मा हर रोज नए नए विवादों में घिर रहे हैं। कपिल शर्मा हाल ही में स्पॉटब्वॉय के एडिटर को गालियां देकर विवादों में हैं। इसी बीच कॉमेडियन भारती की कपिल शर्मा से बात की और बताया कि कपिल की ऐसी हालत क्यों हो गई है।

कॉमेडियन भारती की कपिल शर्मा से बात की

कपिल शर्मा अपना करियर खुद ही डुबाने पर तुले हुए हैं। बिते हफ्ते में कपिल शर्मा ने पहले ट्विटर पर भद्दे-भद्दे ट्वीट्स पोस्ट किये गए। फिर कपिल शर्मा ने स्पॉटब्वॉय ले एडिटर को गालियां देकर हफ्ते में दूसरा विवाद खड़ा कर दिया। कपिल शर्मा और स्पॉटब्वॉय के एडिटर के बीच बातचीत का ऑडियो भी मीडिया में आ गया है। इस ऑडियो में कपिल शर्मा गंदी गंदी गालियां देते आ रहे हैं।

कपिल ने शुक्रवार को पहले तो ट्वीट के जरिए मीडिया और सिस्टम पर गालियां बरसाई फिर फोन पर इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने स्पॉटब्वॉय ले एडिटर को गालियां दीं। इसके बाद अब खबर आ रही है कि कपिल का नया टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद होने वाला है। कुल मिलाकर चारो ओर से विवादों में घिरे कपिल को भारती ने कॉल किया और उनका हाल चाल पूछने की कोशिश की। भारती के फोन पर कपिल ने यह कहकर फोन रख दिया कि वो बेहद परेशान हैं, बाद में बात करेंगे।

आखिर क्यों बिगड़ी कपिल की हालत

इसके बाद कॉमेडियन भारती की कपिल शर्मा से बात की और बताया कि आज कपिल की ऐसी हालत क्यों हो गई है। भारती के मुताबिक, कपिल की हालत के लिए उनका हार्डवर्क जिम्मेदार है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस K9 की पहली फिल्म ‘फिरंगी’ के लिए काफी मेहनत की थी। भारती ने बताया, कपिल उस वक्त अपनी फिल्म और अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग साथ में करते थे। लेकिन, फिल्म फ्लॉप होने की वजह से वो काफी डिप्रेश हो गए। भारती के मुताबिक, कपिल के व्यव्हार से मालूम होता है कि वो किस प्रकार की तकलीफ से गुजर रहे हैं।

भारती के मुताबिक, इतना बड़ा परफ़ॉर्मर अगर गाली दे रहा है तो वह बहुत अधिक परेशान होगा। आपको बता दें कि कपिल शर्मा स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को फोन करके भद्दी-भद्दी गालियां देकर विवादों में फंस गए हैं। कपिल और विक्की के बीच हुई बातचीत का टेप भी जारी हो गया है। कपिल शर्मा ने स्पॉटब्वॉय ले एडिटर को गालियां दीं और अपने व शो के खिलाफ गलत न लिखने के लिए कहा। इसी बीच आज ये भी खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल भी बंद होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.