पीएम मोदी से राजपाल यादव हैं काफी खुश बोले, ‘मोदी जैसा नेता पूरी दुनिया में नहीं’

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। जी हां, राजपाल यादव ने पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधे। बता दें कि बॉलीवुड की दुनिया में अपने एक्टिंग से लोगों के दिलो में राज करने वाले राजपाल आजकल पीएम मोदी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। राजपाल यादव ने कहा  कि पीएम मोदी जैसा नेता पूरी दुनिया में नहीं है। गौरतलब है कि राजपाल पीएम मोदी के विदेश नीति से काफी खुश नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि पीएम मोदी को लेकर अभिनेता राजपाल यादव ने क्या कुछ कहा?

राजपाल यादव ने कहा कि पीएम मोदी एक अच्छे इंसान है। जी हां, राजपाल ने आगे कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया में देश का डंका बजाया है, ऐसे में मोदी जी जो चाहते हैं, वो करके दिखाते हैं। बता दें कि इन दोनों राजपाल के एक फिल्म की शूंटिग में राजस्थान आएं हुए हैं, ऐसे में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मोदी की पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। राजपाल ने कहा कि उन्हेंं मोदी का अंदाज पसंद आता है, क्योंकि उन्होंने पूरी दुनिया में भारत के नाम का डंका बजाया है, आज पूरी दुनिया में भारत की  छवि पूरी तरह से बदल गई है और ये सब सिर्फ मोदी की वजह से हो पाया है।

राजनीति पर बात करते हुए राजपाल ने कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती है, लेकिन मैं लोगोंं को अच्छे इंसान के तौर पर देखता हूं, ऐसे मेंं मोदी में मुझे एक अच्छा इंसान दिखाई देता है। इस दौरान राजपाल ने यह भी कहा क िपीएम मोदी ने देश का हाल तो बदला ही है, साथ ही विदेश में भी भारत की छवि को बदला है, ऐसे में पीएम मोदी को मैं एक नेता से पहले एक इंसान के रूप में देखता हूं, क्योंकि उन्होंने देश के लिए काम कर रहे हैं।

बताते चलें कि खुद के फिल्म और राजनीतिक पार्टी बनाने के फैसले पर राजपाल यादव ने कहा कि जब इंसान गलती करता है, तब ही कुछ सीख पाता है, ऐसे में फिल्म बनाने उनका निर्णय गलत नहीं था, लेकिन ऐसे में उन्हें काफी सिखने का मौका मिला है। तो वहीं राजपाल ने आगे  कहा कि जहां तक राजनीतिक पार्टी बनाने का सवाल है तो अभी उसकी नींव डाली है, ऐसे में वो सिर्फ अभी बच्चा है, उसे बढ़ा होने में बहुत टाइम लगेगा, जिसकी वजह से अभी उस पर सिर्फ जमीनी स्तर पर काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.