उदय चोपड़ा को मिली जान से मारने की धमकी, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

खबरें आई हैं कि बॉलीवुड में ‘मोहब्बतें’ फिल्म से डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. उन्हें यह धमकी सोशल मीडिया पर किसी अनजान शख्स ने दी है. शख्स ने उन्हें धमकी देने के साथ ही उनके पूरे परिवार को खत्म करने की बात कही है. धमकी का स्क्रीनशॉट उदय चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आखिर उस अनजान शख्स ने उदय को धमकी क्यों दी? धमकी देने के पीछे उसका मकसद क्या है? आईये जानते हैं.

फाइनेंशियली बर्बाद करने की दी धमकी

बता दें कि उस अनजान शख्स ने उदय चोपड़ा की पूरी फैमिली को फाइनेंशियली बर्बाद करने की बात कही है. उसने कहा कि वह उदय चोपड़ा और उनकी फैमिली को आर्थिक रूप से बर्बाद कर देगा. उसने धमकी में कहा कि उसका मिशन उदय चोपड़ा और उनकी फैमिली को बर्बाद करना है और अगर उदय फाइनेंशियल सिक्यूरिटी चाहते हैं तो उन्हें अपनी टोन बदल लेनी चाहिए. ऐसा नहीं हुआ तो वह उनके पूरे परिवार को सड़क पर ले आएगा. उसने कहा कि आज उनका परिवार जिस चोटी पर है वह उन्हें वहां से नीचे ले आएगा और पर्सनली इतना बेइज्जत करेगा जिसकी कल्पना कोई कर भी नहीं सकता.

उदय चोपड़ा ने किया सार्वजनिक

धमकी मिलने के बाद उदय चोपड़ा ने उसे सार्वजनिक कर दिया. उन्होंने अपना इंस्टाग्राम लिंक शेयर किया और लिखा कि मुझे कोई व्यक्ति ये धमकी दे रहा है. खबरों के मुताबिक इस धमकी के बाद उदय चोपड़ा ने उस शख्स को ब्लॉक कर दिया. हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह शख्स कौन था और उसकी चोपड़ा खानदान से क्या दुश्मनी है. उसने उदय को ऐसा धमकी भरा मैसेज क्यों दिया यह कह पाना मुश्किल है.

लेकिन कहा जा रहा है कि हाल ही में उदय चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक कोट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, ‘काम करने वाले दो हाथ प्रार्थना में जुटे एक हजार हाथों से ज्यादा काम कर सकते हैं’ उन्हें मिली इस धमकी को इस पोस्ट का रिएक्शन माना जा रहा है. बता दें कि हाल ही में उदय चोपड़ा की शादी को लेकर खबरें आई थीं. कहा जा रहा था कि आने वाले दिनों में वह अभिनेत्री नर्गिस फाखरी से शादी कर सकते हैं.

परिवार के करीबी ने की शादी की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नर्गिस और उदय की शादी की जानकारी चोपड़ा खानदान के करीबी ने ही दी थी. उन्होंने कहा था कि चोपड़ा परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. उन्होंने बताया था कि उदय शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और वह पूरी तरह से शादी के लिए तैयार हैं. खबरें तो यह भी आयीं थी कि नर्गिस लिव इन छोड़कर चोपड़ा परिवार के बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं. लेकिन बाद में खबरें आई कि उनका ब्रेकअप हो गया है और नर्गिस एक हॉलीवुड डायरेक्टर को डेट कर रही हैं.

कुछ दिनों पहले नर्गिस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ खूब वायरल हुई थी. यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि, “Tis the season to enjoy sharing food, fun and festivities with loved ones! Merry Christmas Everyone!” बाद में पता चला कि फोटो में नर्गिस के साथ नजर आने वाला शख्स अमेरिकन फिल्ममेकर और विडियो एडिटर हैं जिनका नाम मैट अलोंजो है. तस्वीरों में दोनों की नजदीकियों को देखकर कयास लगाये जा रहे थे कि वह रिलेशनशिप में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.